Saturday , July 20 2024

मिशन 2022 : हर जिले में बीजेपी करेगी प्रबुद्ध अल्पसंख्यक सम्मेलन

लखनऊ। सत्ताधारी पार्टी भाजपा (BJP) एक बार फिर भारी बहुमत से चुनाव (Election) जीतने के लिए जोरों शोरों से जुटी हुई है। भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के महामंत्री संगठन सुनील बंसल (Sunil Bansal) ने कहा है कि, भाजपा हर जिले में प्रबुद्ध अल्पसंख्यक सम्मेलन करेगी।

तालिबान का समर्थन करने पर सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क के खिलाफ देश द्रोह का केस दर्ज

अल्पसंख्यक मोर्चे को लेकर बनाई जाएगी टीम

उन्होंने कहा कि, मुसलमान भारी संख्या में पार्टी के साथ जुड़ रहे है. वहीं अब अल्पसंख्यक मोर्चे को लेकर इस बार एक बड़ी टीम बनाई जाएगी। इसमें करीब 44 अल्पसंख्यकों को घर-घर भेज कर उन्हें सरकार की नीतियों के बारे में बताया जाएगा।

बैठक में ये लोग रहे मौजूद

महामंत्री संगठन सुनील बंसल मंगलवार को लखनऊ में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के नवनियुक्त पदाधिकारियों के साथ बैठक की। जिसमें अल्पसंख्यक मोर्चा प्रभारी सलिल बिश्नोई, प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली, प्रदेश महामंत्री दानिश आजाद समेत पदाधिकारी मौजूद रहे।

जगमग होगा अयोध्या, दीपोत्सव पर 7.50 लाख दीये जलाकर अपना ही रिकॉर्ड तोड़ेगी योगी सरकार

बूथ स्तर तक कार्यकर्ता प्रचार-प्रसार करेंगे

सुनील बंसल ने कहा कि, प्रबुद्ध अल्पसंख्यकों को पार्टी की विचारधारा से जोड़ा जा सके। इसके लिए बूथ स्तर तक अल्पसंख्यक मोर्चे के कार्यकर्ता जाएंगे और प्रचार-प्रसार करेंगे।

मदरसों का आधुनिकीकरण किया जा रहा

उन्होंने कहा कि, मुसलमानों की शिक्षा व रोजगार भी भाजपा की प्राथमिकता पर है। मदरसों का आधुनिकीकरण किया जा रहा है। छात्रवृत्ति से जोड़कर बेहतर शिक्षा मुहैया कराई जा रही है।

बड़ी खबर : रिजल्ट से नाखुश यूपी बोर्ड के छात्र दे सकेंगे लिखित परीक्षा

भाजपा ने अल्पसंख्यकों के विकास के लिए कार्य किया

भाजपा ने पूरी ईमानदारी से अल्पसंख्यकों के विकास के लिए कार्य किया है। पूरे प्रदेश में कहीं से भी कोई सूचना नहीं आई है कि भाजपा ने किसी भी कल्याणकारी योजना में अल्पसंख्यकों के साथ भेदभाव किया हो।

अल्पसंख्यक बहुल इलाके में लगेंगे रोजगार मेले

मोर्चे के अध्यक्ष कुंवर बासित अली ने कहा कि, भाजपा सरकार बिना भेदभाव के संपूर्ण समाज के लिए पूरी कर्मठता से कार्य कर रही है। जल्द ही पूरे प्रदेश के अल्पसंख्यक बहुल इलाकों में रोजगार मेले का आयोजन होगा।

तालिबान का समर्थन करने पर सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क के खिलाफ देश द्रोह का केस दर्ज

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …