Thursday , September 19 2024

महाराष्ट्र: 300 करोड़ की संपत्ति के लिए ससुर की करवाई हत्या

ससुर की हत्या करवाने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि महिला ने ससुर की 300 करोड़ रुपये की संपत्ति हड़पने के लिए ससुर की हत्या की साजिश रची। नागपुर क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि 22 मई को बालाजी नगर में कार से कुचलने से पुरुषोत्तम पुत्तेवार की मौत हो गई थी, लेकिन जांच और इलाके के सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि यह हत्या का मामला था।

जांच के बाद टाउन प्लानिंग विभाग में सहायक निदेशक अर्चना मनीष पुत्तेवार को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। आरोपित महिला को नौ जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। उसने ससुर की हत्या के लिए पुरानी कार खरीदने के लिए सह आरोपित को पैसे दिए ताकि हत्या को दुर्घटना जैसा दिखाया जा सके। जाहिर तौर पर उसका मकसद ससुर की 300 करोड़ रुपये की संपत्ति पर कब्जा करना था।

पुलिस ने सोने के आभूषण, मोबाइल फोन जब्त किए
अधिकारी ने कहा, हमने दो कार, सोने के आभूषण, मोबाइल फोन आदि जब्त कर लिए हैं। उस पर अपने पति के ड्राइवर बागड़े और दो अन्य लोगों नीरज निमजे और सचिन धार्मिक के साथ मिलकर हत्या की साजिश रचने का आरोप है। उस पर भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम के प्रविधानों के तहत हत्या और अन्य अपराधों के आरोप लगाए गए हैं।

Check Also

सीएम धामी ने सुना ‘मन की बात’ का 111वां संस्करण

सीएम ने सभी प्रदेशवासियों से अपील की कि इस मानसून सीजन में अधिक से अधिक …