Wednesday , June 26 2024

बिहार: आरा में गृह मंत्री अमित शाह की आज चुनावी सभा

आरा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार व केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह के पक्ष में गृहमंत्री अमित शाह आज चुनावी सभा करेंगे। शाह आरा के वीर कुंवर सिंह स्टेडियम करीब 12 बजे पहुंच जाएंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजपा ने सारी तैयारी पहले ही पूरी कर ली है। केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह खुद सबकुछ देख रहे। तैयारी का जायजा लेने पहुंचे केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने बताया कि गृहमंत्री के साथ कई प्रदेश स्तरीय नेता, बिहार सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक के साथ भोजपुर के कई इलाकों से जनता जनसभा में शिरकत करेगी। स्टेडियम पूरी तरह से भर जाएगा। भोजपुर की जनता उनका स्वागत करेगी।

भाजपा के बड़े नेताओं का दौरा लगातार जारी
सभा का मंच बहुत ही भव्य बनाया गया है। भीषण गर्मी को देखते हुए सभा स्थल में भाग लेने वाले आम जनों के लिए पानी की व्यवस्था करने का उन्होंने निर्देश दिया। आरा के वीर कुंवर सिंह स्टेडियम में शुक्रवार को होने वाले गृह मंत्री के सभा को लेकर रात में भी कारीगर काम करते दिखे हालांकि सभा मंच पूरी तरीके से तैयार हो चुका है, लेकिन मैदान में टेंट बनाने का काम अभी भी चल रहा है। जिसमें सैकड़ों मजदूर इस भीषण गर्मी में भी काम कर रहे हैं और कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना पूरा योगदान दे रहे हैं। बता दें कि बिहार में एनडीए उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत लगा दी है। सातवें चरण में एक जून को नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकाट और जहानाबाद में मतदान होना है। इसे लेकर भाजपा के बड़े नेताओं का दौरा लगातार जारी है।

जानिए गृह मंत्री अमित शाह कितने बजे आएंगे और जाएंगे
केंद्रीय गृहमंत्री 11:45 बजे पूर्वाह्न में पटना हवाई अड्डा से आरा के लिए रवाना होंगे। वहां 12: 05 बजे महाराजा कॉलेज आएंगे। इसके बाद महाराजा कॉलेज से वीर कुंवर सिंह स्टेडियम में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए सड़क मार्ग से जायेंगे। दोपहर 12:15 बजे अमित शाह का चुनावी सभा शुरू होगा। इनका चुनावी सभा का कार्यक्रम 12:15 से एक बजे तक कार्यक्रम होगा। इसके बाद 1:05 मिनट में वीर कुंवर सिंह स्टेडियम से निकल कर सड़क मार्ग से महाराजा कॉलेज स्थित हैलीपैड ग्राउंड के लिए रवाना होंगे, जहां से 1: 15 बजे हैलीकॉप्टर से अपने अगले कार्यक्रम के लिए आरा से रवाना हो जायेंगे।

Check Also

बरेली: रेलवे ने मथुरा-टनकपुर स्पेशल का संचालन बढ़ाया

कान्हा की नगरी के लिए चलने वाली मथुरा-टनकपुर-मथुरा स्पेशल ट्रेन दिसंबर तक चलती रहेगी। रेलवे …