Friday , May 3 2024

महाराष्ट्र: पीएम मोदी की टिप्पणी को संजय राउत ने बताया निराशाजनक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के बांसवाड़ा में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो वह लोगों की संपत्ति को मुसलमानों में फिर से वितरित कर देगी। पीएम मोदी के इस बयान को शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने निराशाजनक बताया है। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री को चुनाव हारने का डर है इसलिए वे ऐसी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

बता दें कि पीएम मोदी ने रविवार को रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि कांग्रेस की योजना लोगों की गाढ़ी कमाई और कीमती सामान घुसपैठियों और जिनके अधिक बच्चे हैं, उन्हें देने की है। उन्होंने आगे कहा, ये अर्बन नक्सल वाली सोच। मेरी माताओ और बहनों ये आपका मंगलसूत्र भी बचने नहीं देंगे। इस हद तक चले जाएंगे।

संजय राउत ने पीएम मोदी के बयान को बताया निराशाजनक
पीएम मोदी की इन टिप्पणियों पर संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, “यह निराशाजनक है कि प्रधानमंत्री मोदी जैसे एक वरिष्ठ नेता ऐसी टिप्पणियां कर रहे हैं।” शिवसेना (यूबीटी) नेता ने आगे कहा, “उन्होंने मंगलसूत्र तक के बारे में बात की। इसका मतलब यह है कि वह पूरी तरह से हताश हो चुके हैं। वह यह चुनाव हारने जा रहे हैं।”

संजय राउत ने आगे कहा, “चुनाव में हार की आशंका पीएम मोदी को परेशान कर रही है। इसलिए वे ऐसी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। कुछ लोगों की बच्चे पैदा करने की संख्या किसी चुनाव प्रचार का मुद्दा कैसे हो सकती है?” उन्होंने सवाल किया कि प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले 10 वर्षों में अपनी सरकार के प्रदर्शन के बारे में एक बार भी चर्चा क्यों नहीं की? संजय राउत ने दावा किया कि पीएम मोदी ने सत्ता में लौटने पर भविष्य की अपनी योजनाओं का उल्लेख भी नहीं किया।

राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी को घेरा
बता दें कि पीएम मोदी की टिप्पणियों पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास वास्तविक मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए कई रणनीतियां है। इसी के साथ राहुल ने पीएम मोदी को बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर भी घेरा।

Check Also

उत्तराखंड वन विकास निगम के अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी का निधन

उत्तराखंड वन विकास निगम के अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी का निधन हो गया। कैलाश गहतोड़ी लंबे …