Wednesday , May 22 2024

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम जेनिफर मिस्त्री की बहन का निधन

कॉमेडी टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पूर्व अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल की छोटी बहन डिंपल का निधन हो गया है।

कॉमेडी टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पूर्व अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल की छोटी बहन डिंपल का निधन हो गया है। अभिनेत्री ने अपनी छोटी बहन की मौत पर शोक व्यक्त किया है। कथित तौर पर उनकी बहन का उनके गृह नगर जबलपुर, मध्य प्रदेश में निधन हो गया। अभिनेत्री की बहन दिव्यांग थीं। उन्होंने 45 वर्ष की आयु में इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

वेंटिलेटर पर थीं डिंपल
रिपोर्ट्स के अनुसार, जेनिफर की बहन ने 13 अप्रैल को अंतिम सांस ली। उन्होंने पहले बताया था कि उनकी बहन गंभीर रूप से बीमार थीं और वेंटिलेटर पर थीं। कथित तौर पर, जेनिफर अपने निधन के समय जबलपुर में नहीं थीं। कुछ समय के लिए अभिनेत्री मुंबई लौट आई थीं। इस महीने की शुरुआत में रक्तचाप कम होने के बाद डिंपल को एक निजी अस्पताल ले जाया गया था। उसके पित्ताशय में भी पथरी थी। हालांकि, कुछ दिनों के बाद डिंपल को सरकारी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। वहां, उनका बीपी कथित तौर पर बेहद निचले स्तर पर पहुंच गया था और उनकी नाड़ी लगभग शून्य थी। फिर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया।

अभिनेत्री ने जताया शोक
हाल ही में जेंनिवेर ने अपनी बहन की मौत की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि मैं अब भी स्वीकार नहीं कर सकती कि वह नहीं रहीं। हर दिन डिंपल और मैं वीडियो कॉल पर बात करते थे। वह किसी और की आवाज का जवाब नहीं देती थीं। वह मुझसे बहुत जुड़ी हुई थीं। इससे पहले साल 2022 में अभिनेत्री ने अपने छोटे भाई को खो दिया था, जिसके बाद उनके सिर सात लड़कियों की जिम्मेदारी आ गई थी और इसी बीच उनकी ‘तारक मेहता’ शो के निर्माता असित मोदी के साथ अनबन हुई थी, जिसके बाद उन्होंने शो छोड़ दिया था।

असित मोदी के खिलास अभिनेत्री ने जीता केस
जेनिफर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मिसेज सोढ़ी का किरदार निभाती थीं। उन्होंने शो के निर्माता असित कुमार मोदी के खिलाफ मामला दर्ज किया था और उन पर उत्पीड़न का भी आरोप लगाया था। अभिनेत्री ने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए थे और शो के कुछ पूर्व अभिनेताओं ने भी उनका समर्थन किया था। मार्च 2024 में जेनिफर ने खुलासा किया था कि उन्होंने मोदी के खिलाफ केस जीत लिया है। एक वीडियो में उन्होंने यह भी दावा किया कि निर्माता को उन्हें मुआवजे के रूप में पांच लाख रुपये देने होंगे।

Check Also

स्पाई यूनिवर्स के लिए जासूस बनने की तैयारी में हैं आलिया भट्ट?

आलिया भट्ट के साथ एक युवती की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। …