Wednesday , May 1 2024

बरेली में बसपा की जनसभा आज

तापमान बढ़ने के साथ बरेली में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी भी तेज होने लगी है। बसपा के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद सोमवार को बरेली में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा करेंगे। इसमें मंडलभर के कार्यकर्ता शामिल होंगे।

बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे और राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद सोमवार को दो घंटे तक बरेली में रहेंगे। इस दौरान वह बिशप मंडल इंटर कॉलेज के मैदान पर बसपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसमें मंडलभर के कार्यकर्ता, पदाधिकारी और समर्थक जुटेंगे। जनसभा की पुष्टि के बाद तैयारियों का दौर शुरू हो गया था। रविवार देर शाम तक मंच, पंडाल आदि को अंतिम रूप दिया गया।

मंडल प्रभारी ब्रह्मस्वरूप सागर के मुताबिक लोकसभा चुनाव में बरेली सीट से बसपा (बहुजन समाज पार्टी) प्रत्याशी मास्टर छोटेलाल गंगवार और आंवला सीट से प्रत्याशी आबिद अली के समर्थन में राष्ट्रीय समन्वयक सभा को संबोधित करेंगे। जारी कार्यक्रम के अनुसार सुबह दस बजे वह गौतमबुद्ध नगर से यहां झुमका तिराहे पर पहुंचेंगे। यहां पार्टी पदाधिकारी उनका स्वागत करेंगे। काफिले के साथ वे बिशप मंडल इंटर कॉलेज बरेली के मैदान पर पहुंचेंगे।

बसपा जिलाध्यक्ष राजीव कुमार के मुताबिक सभा को लेकर सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उत्साहित हैं। करीब घंटेभर तक राष्ट्रीय समन्वयक का संबोधन होगा। पुलिस-प्रशासन के अलावा पार्टी के स्वयंसेवक भी व्यवस्था में सहयोग करेंगे।

Check Also

अयोध्या: रामनगरी में दो दिन मनेगी जानकी नवमी…

रामनगरी में जानकी नवमी दो दिन मनेगी। उदया तिथि के भेद के चलते 16 और …