Saturday , May 4 2024

मुजफ्फरपुर में पुलिस और अपराधियों में मुठभेड़; दो बदमाशों को लगी गोली

बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस और अपराधियों में मुठभेड़ हो गई, जिसमें दो बदमाशों को गोली है। घायल दोनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने यह कार्रवाई ओल्ड जीरो माइल के पास सर्च ऑपरेशन के दौरान की। दरअसल, देर रात को पकड़े जाने के बाद दोनों बदमाश पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गए थे। लेकिन अहियापुर थाना क्षेत्र में तीन घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद पुलिस ने दोनों को खोज निकाला।

जानकारी के मुताबिक, एसकेएमसीएच में देर रात इलाज के बाद थाने लाने के दौरान जीरोमाइल के पास बदमाश सचिन और संतोष पुलिस पर हमला कर वाहन से कूदकर फरार हो गए थे। दोनों के फरार होने की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जानकारी के बाद मौके पर एसएसपी राकेश कुमार, सिटी एसपी अवधेश दीक्षित सिकंदरपुर और अहियापुर पुलिस के साथ पहुंचे। फिर सर्च अभियान शुरू कर दिया।

पुलिस ने बताया कि रात करीब दो बजे मेडिकल ओवरब्रिज के पास ही पुलिस का बदमाशों से आमना-सामना हो गया, फिर एक घंटे तक मुठभेड़ चली। बदमाशों के फायरिंग करने पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें दोनों अपराधियों के दाहिने पैर में गोली लगी है। दोनों का एसकेएमसीएच में इलाज चल रहा है। पूरे मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Check Also

उत्तराखंड वन विकास निगम के अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी का निधन

उत्तराखंड वन विकास निगम के अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी का निधन हो गया। कैलाश गहतोड़ी लंबे …