Saturday , May 11 2024

Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग से पहले Kartik Aaryan ने घर में की पूजा

भूल भुलैया और भूल भुलैया 2 की सक्सेस के बाद अब तीसरी किश्त पर काम शुरू हो गया है। फिल्म की कास्ट पर मुहर लगने के बाद आज से फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही है। अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है।

कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 2 में काम किया था। इस फिल्म में तब्बू (Tabu) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी अहम भूमिका में थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। हालांकि, तीसरी फिल्म में कार्तिक के साथ तब्बू और कियारा नजर नहीं आएंगी। दोनों का फिल्म से पत्ता कट गया है।

शुरू हुई भूल भुलैया 3 की शूटिंग
नई कास्ट के साथ आज कार्तिक आर्यन, अनीस बाजमी निर्देशित भूल भुलैया 3 की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म के शूट से पहले कार्तिक आर्यन ने भगवान का आशीर्वाद लिया। उन्होंने घर पर ही भगवान की पूजा-अर्चना की। अभिनेता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है।

फोटो में कार्तिक आर्यन को हाथ जोड़े और सिर झुकाए भगवान का आशीर्वाद लेते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर के साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, “आज से अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म को शुरू कर रहा हूं। शुभारंभ, भूल भुलैया 3।”

भूल भुलैया 3 में लौटीं पुरानी मंजुलिका
भूल भुलैया में विद्या बालन (Vidya Balan) ने मंजुलिका का किरदार निभाया था। तीसरी किश्त में एक बार फिर विद्या बालन मंजुलिका के रूप में वापसी कर रही हैं। फिल्म में सबसे बड़ा सरप्राइज माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) हैं। वह इस फिल्म में नजर आएंगी। वहीं, कियारा आडवाणी को एनिमल एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) ने रिप्लेस किया है। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह की भी अहम भूमिका होगी। फिल्म इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

Check Also

‘रज्जो’ बनकर फिर सलमान से ‘नैनों की दगाबाजी’ करेंगी सोनाक्षी सिंहा?

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की सीरीज ‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ में रेहाना और …