Wednesday , May 22 2024

बिहार: राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को इतने बच्चे क्यों हुए, पढ़ें पूरी ख़बर

गोपाल मंडल ने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री बनेंगे। गोपाल मंडल ने एक बार फिर अपनी दावेदारी करते हुए कहा कि भागलपुर से मैं ही लडूंगा और एनडीए 40 की 40 सीट से जीतेगी।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी के चर्चित विधायक गोपाल मंडल ने लालू प्रसाद की तारीफ की है। उनके द्वारा पीएम मोदी पर दिए गए बयान का समर्थन किया है। लालू प्रसाद के परिवारवाद के सवाल पर गोपाल मंडल ने कहा कि परिवारवाद को लेकर लालू यादव क्या बोलेंगे। लालू यादव खुद काफी सीधे हैं। छात्र जीवन में ही उनकी शादी करवा दी गई। विशेष जानकारी नहीं होने के चलते उन्होंने कई बच्चों को पैदा कर लिया और अपनी फौज तैयार कर ली। इसमें दिक्कत क्या है? मैंने भी चार बच्चे पैदा किया है, जिसमें दो लड़के और दो लड़कियां हैं। उन्होंने कहा कि ‘हो जाता है। इससे लोगों को किसी तरह की कोई परेशानी क्यों होती है, पता नहीं।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने नरेंद्र मोदी के हिन्दू होने के सवाल उठाया। इसपर गोपाल मंडल ने कहा कि मां निधन पर एकदम कटवाना चाहिए। बाल कटवाना तो हिन्दू धर्म का परंपरा है। अब मोदी जी नहीं कटवाएं क्या कारण है? वह भी आरएसएस के लोग हैं। हो सकता है नहीं मानते होंगे इन सब चीजों को। लेकिन, हिन्दूवाद तो करते हैं। वहीं तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर गोपाल मंडल ने कहा कि यह सब सवाल मत पूछिए। कोई किसी टाइम में कुछ भी बन सकता है। लेकिन हमारे नीतीश कुमार फिर सीएम बनेंगे।

भागलपुर से मैं ही लडूंगा और एनडीए 40 की 40 सीट से जीतेगी
लोकसभा चुनाव 2024 में तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर गोपाल मंडल ने कहा कि ऐसा सवाल मुझसे मत कीजिये। उन्होंने कहा कि बिहार में कोई भी मुख्यमंत्री बन सकता है। गोपाल मंडल ने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री बनेंगे। गोपाल मंडल ने एक बार फिर अपनी दावेदारी करते हुए कहा कि भागलपुर से मैं ही लडूंगा और एनडीए 40 की 40 सीट से जीतेगी। गोपाल मंडल ने कहा कि भागलपुर से कोई और नहीं लड़ सकता। भागलपुर में जदयू चुनाव लड़ेगी, जिसका प्रतिनिधित्व मैं करूंगा।

लालू यादव को बताया ‘आका’, कहा- वह मसीहा हैं
गोपाल मंडल ने लालू यादव की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने राजद सुप्रीमो का पक्ष लेते हुए कहा कि लालू यादव हम लोगों के ‘आका’ हैं, वह बैकवर्ड जाति के मसीहा है। उन्होंने कहा कि लालू यादव से मेरी बात होते रहती है वह उन्होंने यह भी कहा कि सिंबल मेरे पैकेट में रखा हुआ है। उन्होंने कहा कि मुझे मालूम है ‘मैं कहां से और कैसे चुनाव लड़ूंगा’।

Check Also

महाराष्ट्र: जहां एमवीए उम्मीदवारों को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी, वहां मतदान धीमा रहा

संजय राउत ने कहा कि ठाणे और कल्याण में मतदान प्रक्रिया गड़बड़ा गई। यहां से …