Sunday , May 19 2024

उर्वशी रौतेला ने बर्थडे पर काटा 25 कैरेट रियल गोल्ड से बना केक

उर्वशी रौतेला आज 30 साल की हो गईं। अभिनेत्री ने Honey Singh के साथ Love Dose 2 के सेट पर अपना जन्मदिन मनाया। उर्वशी ने सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने अपने जन्मदिन पर 25 कैरेट रियल गोल्ड से बना केक काटा है। इंटरनेट पर उर्वशी की तस्वीरें देख लोग हैरान रह गए हैं। देखिए पिक्चर्स।

बी-टाउन की जानी-मानी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला कभी अपनी एक्सपेंसिव ड्रेस तो कभी भारी-भरकम फीस को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। प्रोफेशनल फ्रंट की बजाय उर्वशी का नाम कई बार उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर लाइमलाइट में आ जाती हैं। इस वक्त वह अपने बर्थडे केक को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

25 फरवरी 2024 को उर्वशी रौतेला 30 साल की हो गई हैं। आज अभिनेत्री ने हनी सिंह के साथ ‘लव डोज 2’ के सेट पर बर्थडे सेलिब्रेट किया। अभिनेत्री ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन में सोने के केक से लाइमलाइट बटोर ली। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

उर्वशी रौतेला ने काटा सोने का केक
हेट स्टोरी 4 फेम उर्वशी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में अभिनेत्री को हनी के साथ अपना जन्मदिन मनाते हुए देखा जा सकता है। वह थ्री टियर 24 कैरेट रियल गोल्ड का केक काटती हुई नजर आ रही हैं। बर्थडे पर उर्वशी लाल रंग की साइड कट ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मोतियों वाले चोकर से पूरा किया। हनी ब्लैक आउटफिट में डैपर लग रहे हैं।

उर्वशी रौतेला ने हनी सिंह के लिए लिखा नोट
फोटोज शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा, “लव डोज 2 के सेट पर जन्मदिन सेरेमनी। मेरी यात्रा की टेपेस्ट्री में हनी सिंह को धन्यवाद, आपकी उपस्थिति कृतज्ञता के धागों से बुनी गई है। आपके अथक प्रयासों और मेरे लिए सच्ची चिंता ने मेरे करियर में एक शानदार अध्याय तैयार किया है। आपके लिए मेरी भावनाओं की गहराई को पकड़ने में शब्द लड़खड़ा रहे हैं।”

उर्वशी रौतेला को आखिरी बार स्कंद में देखा गया था। वह इन दिनों साउथ की एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं। उनकी फैन-फॉलोइंग पॉपुलर एक्ट्रेसेस से भी ज्यादा है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 70 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Check Also

सुनील शेट्टी की वेब सीरीज से जुगल हंसराज का खतरनाक लुक आउट

यशराज बैनर तले बनी कल्ट फिल्म मोहब्बतें (Mohabbatein) फैंस की फेवरेट मानी जाती है। इस …