Tuesday , May 21 2024

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘आशिकी 3’ का टाइटल बदला!

एक से बढ़कर एक हिट देने वाले अभिनेता अब फिल्म ‘आशिकी 3’ से दर्शकों के दिलों को धड़काने के लिए तैयार हैं। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब ‘आशिकी 3’ के मेकर्स इस फिल्म को एक नए नाम से रिलीज करने की सोच रहे हैं।

अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘आशिकी 3’ की वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। हर दिन इस फिल्म से जुड़ी कोई न कोई खबर मीडिया में आती ही रहती हैं। दर्शकों में अभी से ही उनके इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब मेकर्स ने ‘आशिकी 3’ का नाम बदल दिया है।

‘आशिकी 3’ के नाम में बदलाव
कार्तिक आर्यन बॉलीवुड में हिट मशीन के नाम से भी मशहूर हैं। एक से बढ़कर एक हिट देने वाले अभिनेता अब फिल्म ‘आशिकी 3’ से दर्शकों के दिलों को धड़काने के लिए तैयार हैं। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब ‘आशिकी 3’ के मेकर्स इस फिल्म को एक नए नाम से रिलीज करने की सोच रहे हैं। अब फिल्म ‘आशिकी 3’ को ‘तू आशिकी है’ नाम से रिलीज किया जाएगा। हालांकि, इस बात को लेकर अभी निर्माता या निर्देशक की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। फिल्म ‘आशिकी 3’ भट्ट कैंप की महत्वकांक्षी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु करने वाले हैं।

‘आशिकी 3’ की स्टार कास्ट
फिल्म ‘आशिकी 3’ साल 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। दर्शक इन फिल्म से जुड़ी हर खबर पर नजरें गराएं बैठे रहते हैं। ‘आशिकी’ फ्रेंचाइजी की इस फिल्म के आगामी भाग में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान दिखाई देंगी। इसके पहले अफवाहों का बाजार गर्म था कि ‘आशिकी 3’ में तृप्ति डिमरी नजर आएंगी।

कार्तिक का वर्क फ्रंट
कार्तिक आर्यन आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आएंगे। वे फिल्म ‘आशिकी 3’ के अलावा ‘भूल भुलैया 3’ में भी अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ साल 2022 आई कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सीक्वल है। कार्तिक को इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का पुरस्कार भी मिला था। इन दोनों फिल्मों के अलावा कार्तिक निर्देशक कबीर खान की आगामी फिल्म में भी दिखाई देंगे।

 

 

Check Also

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में पहुंचे ‘हीरामंडी’ के ताजदार ‘ताहा शाह’

बॉलीवुड फैंस को उनका नया क्रश मिल चुका है। संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी: द …