Sunday , May 5 2024

मोतिहारी: मोतिहारी में पूर्व मुखिया की पोती की शादी में हर्ष फायरिंग

मोतिहारी में हर्ष फायरिंग में गोली लगने से एक किशोर की मौत हो गई। घटना पकड़ीदयाल थाना इलाके के सिसहनी गांव की है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। हालांकि, परिजनों ने किशोर की लाश को छिपा दिया है। कोई कुछ कहने को तैयार नहीं है।      

बाराती द्वार पर आए तो अचानक हर्ष फायरिंग होने लगी

वहीं सूचना मिलते ही पकड़ीदयाल एडीपीओ सुबोध कुमार मामले की जांच कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि सिसहनी पंचायत के पूर्व मुखिया रामवती देवी के पोती की शादी थी। बाराती द्वार पर आए तो अचानक हर्ष फायरिंग होने लगी। इसी दौरान एक गोली किशोर को लग गई। इसमें उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान जयकिशुन पासवान के बेटे गोविंद कुमार (07) के रूप में हुई है।               

दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस

पुलिस का कहना है कि इस मामले में दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ चल रही है। हर्ष फायरिंग पर रोक के बावजूद गोली चलाई गई। किस बंदूक से गोली चली, इसकी भी जांच चल रही है। लाइसेंसी बंदूक से गोली चली होगी तो फौरन उसका लाइसेंस रद्द कर दिया जाएगा। वहीं हर्ष फायरिंग में एक अन्य लड़के को भी गोली लगने की की बात सामने आ रही है। उसकी अब तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

Check Also

पटना में फंदे से झूलती मिली छात्र की लाश

एसकेपुरी थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है …