Friday , March 29 2024

आज सुहाना खान सेलिब्रेट कर रही अपना 23वां बर्थडे, जानें सुहाना से जुड़ी कुछ खास बातें-

शाह रुख खान की लाडली सुहाना खान पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। 22 मई को सुहाना खान अपना 23वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सुहाना सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। हालांकि, लुक्स को लेकर उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा। रंग को लेकर सुहाना ने झेली ट्रोलिंग सुहाना को उनके सांवले रंग के लिए कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। वहीं, एक बार उन्होंने इन ट्रोलर्स का दिमाग ठिकाने लगाते हुए एक पोस्ट शेयर किया और स्किन टोन के लिए ट्रोल करने वालों की क्लास लगाई।

सुहाना ने ट्रोलर्स की लगाई क्लास

सुहाना ने अपने इन्स्टा अकाउंट पर खुद पर किए गए कुछ भद्दे कमेंट्स का स्क्रीनशॉट शेयर किया और हर रोज झेली जाने वाली ट्रोलिंग का खुलासा किया था। पोस्ट शेयर करते हुए सुहाना ने कहा, “यहां बहुत कुछ चल रहा है, इस समस्या को ठीक करने की जरूरत है। ये सिर्फ मेरी बात नहीं है, ये उन सभी यंग लड़के और लड़कियों के बारे में हैं, जिन्होंने बिना किसी वजह के बड़े होते हुए हीन भावना में गुजार दिया।”

12 साल की उम्र से झेल रहीं ट्रोलिंग

उन्होंने आगे कहा, “यहां पर कुछ कमेंट्स हैं जो मेरे अपीरियंस पर किए गए है। जब मैं 12 साल की थी तब से मेरे सांवले रंग की वजह से पूर्ण विकसित पुरुषों और महिलाओं ने मुझसे कहा कि मैं बदसूरत दिखती हूं।” ट्रोलर्स को दिया मुहतोड़ जवाब सुहाना ने आगे लिखा, “इस तथ्य के अलावा कि ये सभी लोग एडल्ट्स है, सबसे बुरी बात ये है कि हम सब भारतीय हैं, जो हमें ऑटोमेटिकली सांवला बनाता है- हां हम अलग-अलग रंग के हैं, लेकिन आप मेलानिन से खुद को दूर रखने की चाहे जितनी कोशिश कर लें, आप नहीं कर सकते हैं। अपने ही लोगों से नफरत करने का मतलब है कि आप बेहद असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।”

Check Also

फिर से दीपिका की यादों में खोए दिखे विन डीजल

हॉलीवुड स्टार विन डीजल इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रहे हैं। वे …