Sunday , April 21 2024

अभिनेत्री के साथ ‘गंदी बात’ करने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने किया अरेस्ट

मुंबई पुलिस ने 35 साल के एक शख्स को अंधेरी से गिरफ्तार किया है। शख्स वेब सीरीज में काम करने वाली एक 26 वर्षीय अभिनेत्री का उसके सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म पर फॉलो कर परेशान कर रहा था। पूरे मामले को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, हिंदी और बांग्ला वेब सीरीज में काम कर चुकी अभिनेत्री पिछले कुछ महीनों से उत्पीड़न (Harassment) का सामना कर रही थी। उन्होंने बताया कि, हाल ही में एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत के दौरान अभिनेत्री को एक अज्ञात व्यक्ति से अश्लील संदेश मिले थे। इसके बाद से अभिनेत्री को लगातार परेशान किया जाने लगा। आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

लगातार भेजे गए गए मैसेज

पुलिस अधिकारी के मुताबिक अभिनेत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शख्स को ब्लॉक कर दिया। लेकिन इके बाद उसने अभिनेत्री के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैसेज भेजना शुरू कर दिया। अधिकारी ने बताया कि कुछ दिनों बाद उसने ट्विटर पर भी अभिनेत्री और उसके पति को अपमानजनक सामग्री के साथ टैग करना शुरू कर दिया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने ये भी बताया कि, आरोपी शख्स ने हाल ही में अभिनेत्री का मोबाइल नंबर कही से प्राप्त कर लिया था जिसके बाद लगातार कॉल करना शुरू कर दिया था, शख्स ने टेक्स्ट मौसेज भी भेजे। अधिकारी ने कहा कि, आरोपी शख्स ने व्यक्तिगत रूप से भी अभिनेत्री का पीछा किया। परेशान होकर अभिनेत्री ने डीएन नगर पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया और शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Check Also

उत्तराखंड: नैनीताल सीट पर 15 साल में सबसे कम मतदान

नैनीताल सीट पर 61.75 प्रतिशत मतदान हुआ। वर्ष-2019 लोकसभा चुनाव से तुलना करें तो इस …