Saturday , April 20 2024

उर्फी को ट्रोल करना चाहत खन्ना को पड़ा भारी, एक्स पति और नए बायफ्रेंड को लेकर साधा निशाना..

उर्फी जावेद अपने आउटफिट्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। उनके बोल्ड स्टाइल को लेकर कई बार उनकी बहस कुछ सेलेब्स से हो जाती है। हालांकि हर बार वह सामने वाले को ऐसे जवाब देती हैं कि सामने वाला भी इसके लिए तैयार नहीं होता। अब हाल ही में उर्फी का चाहत खन्ना के साथ विवाद हुआ। दरअसल, चाहत खन्ना ने उर्फी को लेकर पोस्ट किया और उनके कपड़ों और बोल्डनेस को लेकर ट्रोल किया। वहीं उर्फी ने भी फिर चाहत के तलाक और नए बायफ्रेंड को लेकर उन्हें ट्रोल किया। अब चाहत ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कुछ महीनों से वह उर्फी की फोटोज और वीडियोज देख रही थीं और उन्हें बर्दाश्त नहीं हो रहा था इसलिए उन्होंने उर्फी को लेकर पोस्ट किया।

अब उर्फी ने सोशल मीडिया के पोस्ट के जरिए चाहत को जवाब दिया है। उर्फी ने अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने वही आउटफिट पहना है जिसको शेयर करते हुए चाहत ने उन्हें ट्रोल किया था।

वीडियो शेयर कर उर्फी ने लिखा, ‘उर्फी के तैयार होने का यह घिनौना तरीका क्या है? अपनी-अपनी चाहत होती है यार। सोसाइटी के हिसाब से तो तलाक लेकर अपने एक्स पति का पैसा अपने नए बॉयफ्रेंड पर लुटाना गलत बात है, लेकिन करने वाले करते हैं यार।’

उर्फी के इस वीडियो पर उनके फैंस और कुछ सेलेब्स ने भी उन्हें सपोर्ट किया है।

अस्पताल में भर्ती

उर्फी की तबीयत कुछ दिनों से काफी खराब है। उल्टियां और बुखार की वजह से उन्हें हाल ही में अस्पताल में भर्ती किया गया है। फिलहाल उर्फी अस्पताल में भर्ती हैं और वहां उनका इलाज चल रहा है। सोशल मीडिया पर उर्फी के फैंस उनके जल्द ठीक होने के मैसेज कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं कि वह ठीक होकर फिर से अपना ग्लैमरस अवतार दिखाएं।

ट्रोलर्स को जवाब

उर्फी ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान उन ट्रोलर्स को जवाब दिया था जो उनके कपड़े को लेकर उन्हें ट्रोल करते हैं। उर्फी ने कहा था कि सबको तैयार होना, मेकअप करना और सुदर दिखना पसंद है। मुझे भी ग्लैमरस दिखना पसंदा है। लेकिन अगर आपको ये पसंद नहीं आ रहा है तो ये आपकी दिक्कत है। आपाको मदद की जरूरत है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

Check Also

007 सीरीज की फिल्म के नकली ट्रेलर पर मचा बवाल!

हेनरी ने ‘कैसीनो रोयाल’ फिल्म में जेम्स बॉन्ड के किरदार के लिए ऑडिशन दिया था, …