Monday , May 27 2024

बीजेपी का ‘सामाजिक न्याय पखवाड़ा’, 7 से 20 अप्रैल तक देशभर में चलेगा कार्यक्रम, जेपी नड्डा ने बनाई रणनीति

नई दिल्ली। केंद्र सरकार द्वारा चलाये जा रहे 14 कार्यक्रमों के लाभार्थियों तक लोकल स्तर पर पहुंचने की कवायद तेज हो गई है. 6 अप्रैल को बीजेपी स्थापना दिवस के अगले ही दिन से शुरू हो रहे इस कार्यक्रम के जरिए बीजेपी के कार्यकर्ता समाज के गरीब, वंचित, शोषित खासकर दलित और पिछड़े वर्ग के बीच पहुंचेंगे.

अखिल भारतीय क्षत्रिय कल्याण परिषद ने वरिष्ठ पत्रकार व साधना प्लस चैनल के संपादक बृजमोहन सिंह रघुवंशी को राष्ट्रीय महासचिव पद का पत्र सौंपा

बीजेपी ने जिला स्तरीय टीम बनाकर लोकल विधायक, सांसद, जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों की भागीदारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं. इन कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आदेश पर सभी राज्यों के बीजेपी अध्यक्षों को 31 मार्च को पत्र लिखा है.

बैठक में कार्यक्रम को सफल बनाने की रणनीति बनाई

साथ ही 4 अप्रैल को शाम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी टीम के सभी राष्ट्रीय महासचिवों की बैठक कर पूरे पखवाड़े भर चलने वाले इस कार्यक्रम को सफल बनाने की रणनीति बनाई.

यूपी पुलिस में 8 निरीक्षक बने सीओ, अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने प्रमोशन का जारी किया आदेश

देशभर के बीजेपी कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे पीएम मोदी

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 अप्रैल को सुबह 10 बजे पार्टी स्थापना दिवस पर देशभर के बीजेपी कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे. इसके साथ ही 14 अप्रैल को अम्बेडकर जयंती के मौके पर देश के पूर्व प्रधानमंत्रियों की याद में दिल्ली के तीन मूर्ति भवन लाइब्रेरी को स्मृति स्थल में तब्दील कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.

Check Also

सीडीएस अनिल चौहान ने बेंगलुरु में IAF मुख्यालय में प्रशिक्षण कमान का किया दौरा

पीटीआई बेंगलुरु। चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल अनिल चौहान ने शुक्रवार को मुख्यालय वाले …