Friday , May 24 2024

4 अप्रैल को योगी सरकार 2.0 का पहला जनता दरबार : सीएम सुनेंगे जनता की समस्याएं

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से सत्ता संभालने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब जनता की समस्याओं को सुनने के लिए अपने सरकारी आवास पर जनता दरबार लगाएंगे.

नवरात्रि के पहले दिन की जाती है मां शैलपुत्री की पूजा, व्रत कथा के श्रवण से होगा सुख-समृद्धि का आगमन

4 अप्रैल से जनसुनवाई का कार्यक्रम शुरू

मंत्री आवास 5 कालिदास मार्ग पर 4 अप्रैल से जनसुनवाई का कार्यक्रम शुरू होगा सुबह 9 बजे से प्रदेश भर के आए फरियादियों की समस्याएं मुख्यमंत्री या अधिकृत मंत्री सुनेंगे और संबंधित मौके पर मौजूद संबंधित अधिकारियों को उसे निस्तारण करने का निर्देश भी दिया जाएगा.

जनता की समस्या सीएम आवास पर सुनी जाएगी

चुनाव से पहले भी मुख्यमंत्री आवास पर जनता दरबार लगता था खुद सीएम योगी जनता की समस्याओं को सुनकर अधिकारियों को तत्काल निस्तारण के निर्देश देते थे जिसके बाद अब फिर से जनता की समस्या सीएम आवास पर सुनी जाएगी.

नेपाल में PM मोदी ने लॉन्च किया RuPay, दोनों देशों के बीच एनर्जी सेक्टर में हुए कई बड़े समझौते

जारी हुई कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री अपने सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग पर 4 अप्रैल को सुबह 9 बजे से जनसुनवाई होगी. इसके लिए हर सोमवार को राज्य मंत्री अजीत पाल और मंगलवार को राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख को जिम्मेदारी दी गई है.

योगी सरकार 2.0 का पहला जनता दरबार 4 अप्रैल सोमवार को

योगी सरकार 2.0 का पहला जनता दरबार 4 अप्रैल सोमवार को सुबह 9:00 बजे लगेगा. जिसमें प्रदेशभर के फरियादी अपनी समस्या से अब सीधे मुख्यमंत्री या अधिकृत मंत्री को बता सकेंगे. जिसका वहां से तुरंत निस्तारण करने की कोशिश भी की जाती है.

गाजियाबाद : पुलिस की बाइक सवार बदमाशों से मुठभेड़, अपराधी गिरफ्तार, सामान बरामद

Check Also

लोकसभा चुनाव: पूर्वांचल में सीएम-पूर्व सीएम के हवाले प्रचार…

छठे चरण में पूर्वांचल की पांच सीटों पर 25 मई को वोट पड़ेंगे। गुरुवार को …