Saturday , May 18 2024

गाजियाबाद : पुलिस की बाइक सवार बदमाशों से मुठभेड़, अपराधी गिरफ्तार, सामान बरामद

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबाद क्राइम ब्रांच टीम एब एसओजी ग्रामीण तथा थाना मसूरी पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा बाइक सवार बदमाशों से हुई मुठभेड़ में एक अपराधी घायल कर गिरफ्तार किया गया जिसके कब्जे से 01 पिस्टल एवं मोटरसाइकिल तथा करीब 10 लाख रुपये बरामद किये गये है।

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच अंतरिम व्यापार समझौते पर हस्ताक्षर : पीएम मोदी बोले- द्विपक्षीय रिश्तों के लिए एक ऐतिहासिक क्षण

कृपया अवगत कराना है कि दिनांक 02.04.2022 जनपद क्राइम ब्रांच एवं एसओजी टीम एसपी ग्रामीण तथा मसूरी पुलिस द्वारा नाहल रोड की तरफ जाने वाले रोड पर पुलिस एवं अपराधिओ में हुई मुठभेड़ के दौरान  *मुकेश पुत्र चोखे लाल निवासी संगम विहार लोनी गाजियाबाद को बाद पुलिस मुठभेड़ गिरफ्तार/घायल किया है।

पूछताछ का विवरण

गिरफ्तार अभियुक्त मुकेश ने बताया कि मैंने अपने अन्य 02 साथियों के साथ मिलकर हथियारों के दम पर अरिहंत पेट्रोल पंप से पंप कर्मियों द्वारा ले जा रहे कैश को गोविंदपुरम रोड से दिनदहाड़े फायरिंग कर हथियारों के दम पर लूटा था जिसमे 22 लाख रु मिले थे कैश लाने व लेजाने की सूचना अरिहंत पेट्रोल पंप पर काम कर रहे आसिफ द्वारा हम को दी गई थी उसने बताया था कि सोमवार के दिन लूट करना क्योंकि 3 दिन का कैश इकट्ठा होता है और ज्यादा होता है। उल्लेखनीय है कि आसिफ पूर्व में एक पुराने मुकदमे में वारंट होने के कारण सरेंडर कर चुका है पीसीआर पर लेकर उससे विस्तृत पूछताछ की जाएगी।

नेपाल में PM मोदी ने लॉन्च किया RuPay, दोनों देशों के बीच एनर्जी सेक्टर में हुए कई बड़े समझौते

दिनांक 28 मार्च 2022 को अरिहंत पेट्रोल पंप मसूरी से एचडीएफसी बैंक गोविंदपुरम मैं जमा करने हेतु ले जा रहे कैश को दिनदहाड़े सरेआम फायरिंग कर लूट करने वाले मुख्य अभियुक्त को बाद पुलिस मुठभेड़ गिरफ्तार किया गया है तथा एक अभियुक्त भागने में सफल रहा गिरफ्तार अभियुक्त पर करीब 3 दर्जन से अधिक डकैती/लूट/चोरी हत्या का प्रयास आदि के अभियोग दिल्ली/गाजियाबाद व अन्य जनपदों में अभियोग पंजीकृत हैं तथा अभियुक्त के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

बरामदगी का विवरण

1- करीब 10 लाख रुपए नगद थाना मसूरी लूट से संबंधित
2-एक पिस्टल .32 बोर मय जिंदा ब खोखा कारतूस
3-एक मोटरसाइकिल

गिरफ्तार करने वाली टीम

1- क्राइम ब्रांच जनपद गाजियाबाद
2-एसओजी टीम एसपी ग्रामीण महोदय
2-थाना मसूरी पुलिस

नवरात्रि के पहले दिन की जाती है मां शैलपुत्री की पूजा, व्रत कथा के श्रवण से होगा सुख-समृद्धि का आगमन

Check Also

बिजनौर: 13 साल की बड़ी बहन ने की दो छोटी बहनों की हत्या

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां …