Monday , May 27 2024

अमित शाह से मुलाकात का ओ.पी. राजभर ने किया खंडन, बोले- सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पुरानी फोटो

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में एक तरफ मुख्यमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह की चर्चा जोरों पर हैं। तो वहीं सपा गठबंधन के सहयोगी दल सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर भी चर्चाओं से दूर नहीं हैं। दरअसल राजनीतिक गलियारे में चर्चा थी कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 हारने के बाद राजभर वापस बीजेपी (BJP) का दामन थाम सकते हैं। इसको लेकर कयासों का दौर इतना तेज पकड़ा कि सबसे पहले ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर ने इस बात का खंडन किया।

राजभर ने बीजेपी में शामिल होने की खबर को बताया निराधार

दरअसल गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात करने की खबर पर SBSP के अध्यक्ष ओपी राजभर ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि, “ ये खबर निराधार है, न मैं दिल्ली गया था और न ही मैं किसी से मिला. हम स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारी में लग हुए हैं और समाजवादी पार्टी गठबंधन के जो हमारे प्रत्याशी हैं उनको जिताने के लिए हम काम कर रहे हैं.”

ओपी राजभर ने सपा के साथ गठबंधन कर लड़ा था चुनाव

गौरतलब है कि ओपी राजभर ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर लड़ा था. हालांकि चुनाव में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत हासिल कर जीत दर्ज की है.वहीं होली मिलन के दौरान राजभर ने तकरीबन एक घंटे तक केंद्रीय मंत्री और यूपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, बीजेपी के संगठन महामंत्री सुनील बंसल की मौजूदगी में अमित शाह से मुलाकात की. इसी के बाद से कयास लगाए जाने लगे थे कि राजभर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. हालांकि उन्होंने इन खबरों का अब खंड़न कर दिया है.

Check Also

यूपी: आज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में अब यूपी की 13 सीटें बची हैं। इन सीटों …