Friday , May 24 2024

मोदी कैबिनेट की मीटिंग कल : होली से पहले केंद्रीय कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दे सकती है सरकार

नई दिल्ली। मंगलवार को केंद्रीय कैबिनेट की बैठक दोपहर 1 बजे संसद भवन में होगी. इस मीटिंग की अध्यक्षता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे. कैबिनेट की ये मीटिंग किस एजेंडे को लेकर होगी फिलहाल ये साफ नहीं है.

उत्तराखंड में सीएम चेहरे पर सस्पेंस, 4 राज्यों में ऐसे बनेगी BJP सरकार

कहा जा रहा है कि, इस मीटिंग में केंद्रीय कर्मचारियों का महंगाई भत्ता बढ़ाने को लेकर फैसला हो सकता है. चार राज्यों में सरकार गठन को लेकर मंथन के बीच केंद्रीय कैबिनेट की ये अहम मीटिंग होनी है.

होली 2022 पर बड़ी खुशखबरी मिल सकती है

मीटिंग में अगर महंगाई भत्ता बढ़ाने को लेकर फैसला होता है तो केंद्रीय कर्मचारियों को होली 2022 पर बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. देशभर के लाखों कर्मचारी बढ़े हुए डीए के इंतजार में हैं.

कुख्यात माफिया बदन सिंह बद्दो की अवैध संपत्ति पर फिर चला योगी सरकार का बुलडोज़र

जानकारों के मुताबिक, सरकार हर साल महंगाई भत्ते का एलान मार्च में करती है. इस बार उम्मीद जताई जा रही है कि 16 तारीख को होने वाली इस मीटिंग में सरकार डीए पर फैसला कर सकती है.

होली के बाद कर्मचारियों को 2 महीने का पैसा मिलेगा

जनवरी 2022 से कर्मचारियों के डीए में इजाफा किया जाना था, लेकिन माना जा रहा है कि, सरकार डीए में इजाफे का एलान अब कर सकती है. केंद्रीय कर्मचारियों को मार्च की सैलरी के साथ में नए महंगाई भत्ते का पूरा पेमेंट किया जाएगा. होली के बाद कर्मचारियों को उनका पिछले 2 महीने का सारा पैसा मिल जाएगा.

BSP के संस्थापक कांशीराम की 88वीं जयंती : जमीनी नेता थे कांशीराम, जानिए उनके बारे में ?

Check Also

23 मई का राशिफल

मेष  आज के  दिन की शुरुआत थोड़ा कमजोर रहेगी। आप अपने खर्च लायक धन कमाने …