Wednesday , May 22 2024

PM मोदी का गांधीनगर में रोड शो : लोगों का किया अभिवादन, राष्ट्रीय रक्षा यूनिवर्सिटी भवन का करेंगे उद्घाटन

गुजरात। चार राज्यों में शानदार जीत के बाद गृह राज्य गुजरात दौरे पर गए प्रधानमंत्री मोदी ने दूसरे दिन शनिवार की सुबह गांधी नगर में रोड शो कर रहे हैं. रक्षा विश्व विद्यालय के रास्ते में खड़े होकर उन्होंने हजारों लोगों का अभिवादन किया. रोड शो के बाद पीएम मोदी राष्ट्रीय रक्षा विश्व विद्यालय भवन का उद्घाटन करेंगे.

रूस ने मेलिटोपोल के मेयर को किया नजरबंद, ज़ेलेंस्की बोले- ये लोकतंत्र के खिलाफ अपराध

लोगों से करीबी संपर्क बनाए रखने को कहा

इससे एक दिन पहले शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव नजदीक आने के मद्देनजर शुक्रवार को पार्टी की राज्य इकाई के नेताओं की एक बैठक को संबोधित किया और उनसे लोगों से करीबी संपर्क बनाए रखने को कहा.

नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात

उन्होंने बैठक के बाद ट्वीट किया कि, गुजरात के प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पार्टी के साथी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. हमारा पार्टी संगठन लोगों की और अधिक प्रभावी ढंग से सेवा कैसे कर सकता है और राष्ट्रीय विकास में योगदान दे सकता है, इसपर चर्चा की.’

भगवंत मान ने राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से की मुलाकात, 16 मार्च को लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ

भाजपा प्रवक्ता यमल व्यास ने बताया कि, पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में हुई इस बैठक में 430 से अधिक नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे. व्यास ने प्रधानमंत्री के भाषण के ब्योरे का खुलासा किए बिना कहा कि, पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर प्रधानमंत्री का स्वागत किया. उन्होंने उपस्थित लोगों का मार्गदर्शन किया.

Yogi Cabinet Part 2.0: योगी सरकार 2.0 की पहली कैबिनेट में हो सकते हैं ये बड़े फैसले

Check Also

21 मई का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) आज का दिन आपके लिए खुशियों से सराबोर रहेगा। …