Monday , May 20 2024

अखिलेश यादव ने ‘वायरल रिकॉर्डिंग’ का जिक्र कर राष्ट्रपति से की यह मांग ?

लखनऊ। यूपी में भाजपा ने भारी बहुमत से जीत हासिल कर एक बार फिर सरकार बना ली है. वहीं चुनावी नतीजो के दौरान समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ईवीएम मीशन में धांधली को लेकर कई आरोप लगाए थे. वही अब उन्होंने एक कथित ईवीएम बदले जाने की चुनाव अधिकारी की ऑडियो रिकॉर्डिंग को लेकर ट्वीट किया है.

रूस ने मेलिटोपोल के मेयर को किया नजरबंद, ज़ेलेंस्की बोले- ये लोकतंत्र के खिलाफ अपराध

अखिलेश ने वायरल रिकॉर्डिंग को लेकर किया ट्वीट

अखिलेश यादव ने लिखा है कि, ईवीएम बदले जाने को लेकर एक चुनाव अधिकारी की किसी से बात करने की जो ऑडियो रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर चल रही है. मा. उच्चतम न्यायालय और राष्ट्रपति महोदय उसका संज्ञान लें व सरकार संबंधित व्यक्ति को तुरंत संपूर्ण सुरक्षा दें. किसी एक व्यक्ति का जीवन हमारे लिए सरकार बनाने से ज्यादा अहम है.

अखिलेश यादव में चुनाव में मिली हार की जिम्मेदारी ली

बता दें कि, उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने 403 सीटों में से 273 सीटों पर जीत दर्ज कर पूर्ण बहुमत हासिल किया है. राज्‍य की मुख्‍य विपक्षी समाजवादी पार्टी ने 111 सीटों पर जीत दर्ज की है. वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव में हार की जिम्मेदारी ली है.

भगवंत मान ने राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से की मुलाकात, 16 मार्च को लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ

उन्होंने कहा है कि, समाजवादी पार्टी विधानसभा चुनाव 2022 के जनादेश को जनता का सम्मान करते हुए स्वीकार करती है. उन्होंने कहा कि हर एक छात्र, बेरोजगार युवा, शिक्षक, शिक्षामित्र, पुरानी पेंशन समर्थक, महिला, किसान, मजदूर और सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद जिन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रति विश्वास जताया है.

Check Also

वाराणसी: आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के दाखिल अर्जेंट वाद पर सुनवाई आज

आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के लिए दाखिल अर्जेंट वाद पर रविवार यानी आज सिविल …