Thursday , May 23 2024

मऊ में अखिलेश ने कहा- हम भर्ती निकालेंगे और यूपी में युवाओं को रोजगार देंगे, भाजपा पर बोला हमला

मऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव अब अपने अंतिम दौर में पहुंच गया है. नेताओं ने अपना पूरा जोर चुनाव प्रचार में लगा दिया है. समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने शुक्रवार को मऊ एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इसमें उन्होंने कहा कि, बीजेपी के नेता ‘गर्मी’ की बात कर रहे हैं, लेकिन हम ‘भर्ती’ की बात कर रहे हैं.

ओपी राजभर ने किया दावा, कहा- 10 मार्च को भारतीय जनता पार्टी की विदाई तय

सपा प्रमुख ने कहा कि, मुझे याद है जब पहला कार्यक्रम मऊ में हुआ था सपा और ओमप्रकाश राजभर जी का, मुझे उसी दिन लग गया था कि, पूर्वांचल की जनता इस बार भाजपा के लिए हमेशा-हमेशा के लिए दरवाजा बंद कर देगी.

बीजेपी के पास कोई वोट नहीं बचा

उन्होंने कहा कि, अब बीजेपी के पास कोई वोट नहीं बचा है. अब बीजेपी के लिए ये कहावत है,अब पछताए होत क्या जब साँड़ चर गए सब वोट.

STF ने अलीगढ़ में हथियारों की फैक्ट्री का किया खुलासा : भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद

सपा भर्ती निकालेगी

अखिलेश यादव ने ने कहा कि, बीजेपी के नेता ‘गर्मी’ की बात करते हैं. लेकिन हम ‘भर्ती’ की बात करते हैं. राज्य में 11 लाख पद खाली हैं हम लोगों को रोजगार उपलब्ध कराएंगे.हम किसानों को मुफ्त बिजली उपलब्ध कराएंगे.

नौकरियों को लेकर अखिलेश ने किया वादा

समाजवादी पार्टी के प्रमुख ने कहा कि, नौजवान साथी जानते होंगे कि इतने वर्षों में आपको कोई नौकरी-रोजगार नहीं मिला. हम नौजवानों से कह कर जा रहे हैं कि फौज-पुलिस में भर्ती निकालने का काम करेंगे.

अनुराग ठाकुर ने की पीएम मोदी की तारीफ : कहा- PM ने पूरी दुनिया में विकास का एक मॉडल दिया

उन्होंने कहा कि सपा सरकार बनने पर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के किनारे बुनकरों के लिए बड़ा बाजार बनाने का काम किया जाएगा, जिससे बड़े-बड़े व्यापारी उन तक पहुंच सकें.

घबराई बीजेपी का बरताव बदल गया

उन्होंने कहा कि, अपनी हार से घबराई बीजेपी का बरताव बदल गया है. स्वामी प्रसाद मौर्य जी के ऊपर अटैक किया गया. राजीव राय पर भी इनकम टैक्स का छापा पड़ा. वहीं ओम प्रकाश राजभर जी जब नॉमिनेशन करने गए तो उनको भी अपमानित करने का काम किया गया.

Russia Ukraine War: रूस का जपोरिजिया न्यूक्लियर प्लांट पर कब्जा, यूक्रेन बोला- खतरे में यूरोप

कल चुनाव प्रचार का आखिरी दिन

उत्तर प्रदेश में सात चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव का अंतिम चरण 7 मार्च को है. उस दिन 9 जिलों की 54 सीटों पर मतदान कराया जाएगा. इस चरण के चुनाव प्रचार का शनिवार अंतिम दिन है.

Check Also

काशी में 1200 छात्र-छात्राओं ने बनाई मानव श्रृंखला

लोकसभा चुनाव को लेकर छात्र- छात्राओं ने मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने के …