Monday , May 20 2024

ओपी राजभर ने किया दावा, कहा- 10 मार्च को भारतीय जनता पार्टी की विदाई तय

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आखिरी चरण का मतदान 7 मार्च को होगा. उससे पहले राजनीतिक दल सारी ताकत झोंक रहे हैं. इसी क्रम में ओपी राजभर ने दावा किया कि 10 मार्च को भारतीय जनता पार्टी की विदाई तय है.

STF ने अलीगढ़ में हथियारों की फैक्ट्री का किया खुलासा : भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद

पूर्व काबीना मंत्री ने कहा कि, बीजेपी की विदाई होकर रहेगी. 10 मार्च को 10 बजे ” मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है” और “चल संन्यासी मंदिर में” गाने बजेंगे.

रैली में बीजेपी पर अखिलेश यादव भी बरसे

इसी रैली में अखिलेश यादव ने भी भाजपा पर निशाना था. उन्होंने कहा था “वाराणसी के जिस गांव को प्रधानमंत्री जी ने गोद लिया था, उस गांव का प्रधान का चुनाव भी भाजपा का प्रत्याशी हार गया.”

अनुराग ठाकुर ने की पीएम मोदी की तारीफ : कहा- PM ने पूरी दुनिया में विकास का एक मॉडल दिया

उन्होंने कहा था कि बीजेपी के लोगों ने सपना दिखाया था कि बनारस को क्योटो बना देंगे. बनारस को क्योटो बनाने वाले बीजेपी के लोगों ने काशी की इतनी तोड़फोड़ कर दी है की इस बार बनारस के लोग भारतीय जनता पार्टी के झूठ का रस निकालेंगे.

यूपी में अब आखिरी चरण का मतदान बाकी

बता दें यूपी में सात चरणों में वोटिंग होगी और 10 मार्च को काउंटिंग कराई जाएगी. 58 सीटों पर 10 फरवरी को, 14 फरवरी को 55 सीटों पर, 20 फरवरी को 59, 23 फरवरी को 59 सीट, 61 सीटों पर 27 फरवरी, 57 सीटों पर 3 मार्च को मतदान हो चुका है. 7 मार्च को बाकी 54 सीटों पर मतदान होगा.

चंदौली में बोले पीएम मोदी- यूपी की जनता ने घोर परिवारवादियों का किया सफाया

Check Also

वाराणसी: आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के दाखिल अर्जेंट वाद पर सुनवाई आज

आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के लिए दाखिल अर्जेंट वाद पर रविवार यानी आज सिविल …