Friday , May 24 2024

डिंपल यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला : कहा- देश में महिलाओं पर सबसे ज्यादा अत्याचार यूपी की भाजपा सरकार में हुआ

लखनऊ। समाजवादी पार्टी की पूर्व सांसद श्रीमती डिम्पल यादव ने कहा कि गर्मी निकालने वालों का पता नहीं चल रहा है। किसानों की आमदनी दुगनी नहीं हुई। महंगाई दोगुनी हो गयी। किसानों, नौजवानों को सरकार ने धोखा दिया।

यूक्रेन से भारत पहुंचने वाले यूपी के लोगों को राज्य में पहुंचाने की प्रदेश सरकार ने की व्यवस्था

यह चुनाव जनता लड़ रही है। जनता विकास और महिला सुरक्षा के लिए समाजवादी पार्टी की सरकार ला रही है। भाजपा सरकार में महिलाओं पर अत्याचार बढ़े हैं।

भाजपा सरकार में महिलाओं पर अत्याचार हुआ

एनसीआरबी के आंकड़ों में है कि, देश में महिलाओं पर सबसे ज्यादा अत्याचार यूपी की भाजपा सरकार में हुआ। प्रदेश की जनता हाथरस की बेटी के साथ हुई घटना को कभी नहीं भूल सकती।

BJP नेता सतीश पूनिया ने विदेश मंत्री एस जयशंकर को लिखा पत्र, की ये मांग

कोरोना काल में यह सरकार लोगों को आक्सीजन और दवा नहीं दे पायी। बड़ी संख्या में मौतें हुई। लोगों ने अपनों को खो दिया। इस सरकार के पास कोई आंकड़ा नहीं है। कोरोना काल में जिन लोगों ने अपने परिजनों को खोया हैं।

भाजपा सरकार में डीजल-पेट्रोल, रसोई गैस के दाम बढ़े

उनका दर्द इस सरकार के लोग नहीं महसूस कर सकते। भाजपा सरकार में डीजल-पेट्रोल, रसोई गैस के दाम बढ़ गए हैं। सपा सरकार बनने पर कीमतें कम होंगी और महंगाई घटेगी।

यूक्रेन पर बमबारी जारी : राहुल गांधी ने बंकर में छिपी छात्राओं का वीडियो किया शेयर, मोदी सरकार से रेस्क्यू की अपील

श्रीमती डिम्पल यादव ने कहा कि, सपा सरकार महिला सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देगी। इंटर पास छात्राओं को कन्या विद्याधन देगी। महिलाओं को नौकरियों में 33 फीसदी आरक्षण देगी। एक करोड़ महिलाओं को 18 हजार रूपए प्रतिवर्ष समाजवादी पेंशन देगी। छात्र-छात्राओं को लैपटॉप दिया जाएगा।

नौजवानों के लिए नौकरियां निकाली जाएंगी। बेटियों की केजी से पीजी तक शिक्षा मुफ्त रहेगी। कानून व्यवस्था तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाही होगी। हर परिवार को 300 यूनिट घरेलू बिजली मुफ्त दी जाएगी। किसानों को खाद दी जाएगी। सिंचाई मुफ्त होगी। बहन, बेटियों को न्याय और सुरक्षा मिलेगी।

अखिलेश यादव ने बलरामपुर में जनसभा को किया संबोधित, बीजेपी सरकार पर किए तीखे प्रहार

Check Also

लोकसभा चुनाव: पूर्वांचल में सीएम-पूर्व सीएम के हवाले प्रचार…

छठे चरण में पूर्वांचल की पांच सीटों पर 25 मई को वोट पड़ेंगे। गुरुवार को …