Thursday , May 2 2024

प्रतापगढ़ में सीएम योगी ने अखिलेश पर बोला हमला, कहा- सपा का मतलब समाज में भय व्याप्त करना

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतापगढ़ के पट्टी विधानसभा के तरदहा में मंत्री मोती सिंह के समर्थन में जनसभा किया. सीएम ने अपनी उपलब्धियों का जमकर बखान तो वहीं विपक्ष पर जमकर निशाना भी साधा.

यूपी चुनाव में अखिलेश यादव ने किया जीत का दावा : कहा- सपा-गठबंधन सरकार को सशक्त बनाने के लिए जनता वोट डालने को उत्साहित

भाजपा सरकार ने प्रदेश के लिए किया काम

मंच से संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि, सरकार का मतलब समस्या को गिनाना नहीं समस्याओं का समाधान करना है. हमारी सरकार ने पिछले 5 सालों में गरीबों, दबे कुचले, युवाओं और महिलाओं की समस्याओं का समाधान करके उन्हें स्वावलंबी बनाया है.

अब कोई गरीब बिना आवास के नहीं रहेगा

सीएम ने कहा कि, सपा सरकार ने 2012 से 2017 के बीच पूरे प्रदेश में 18 हजार आवास स्वीकृत कराये थे जबकि बीजेपी सरकार ने पिछले 5 सालों में 43 लाख 50 हजार आवास स्वीकृत किए हैं. आने वाले 2 सालों में प्रदेश का कोई भी गरीब बिना आवास के नहीं रहेगा.

रूस ने यूक्रेन के खिलाफ दिया सैन्य कार्रवाई का आदेश, भारत ने यूएन में की शांति की अपील

हर जिले में मेडिकल कॉलेज स्थापित करने की तरफ बढ़ रहे हैं. प्रतापगढ़ जिले में भी मेडिकल कॉलेज स्थापित हो चुका है. अब जिले के युवाओं को मेडिकल की पढ़ाई करने के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा.

समाजवादी पार्टी पर बोला हमला

सीएम ने कहा कि, प्रदेश सरकार ने इस मेडिकल कॉलेज का नाम डॉक्टर सोनेलाल पटेल के नाम पर किया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दल समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए सपा और आतंकवाद को जोड़ा.

Russia Ukraine conflict: यूक्रेन में आपातकाल लागू, रूसी आक्रमण के बढ़ते खतरे के बीच सुरक्षा परिषद ने दी मंजूरी

उन्होंने कहा कि, 2012 में सपा की सरकार बनते ही इसके मुखिया अखिलेश यादव ने सबसे पहले आतंकवादियों पर से मुकदमा वापस लिया था. आज के समय सपा का मतलब समाज में भय व्याप्त करना रह गया है.

Check Also

यूपी: दिल्ली के बाद लखनऊ के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी

राजधानी लखनऊ के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी पर हड़कंप मच गया। स्कूलों …