Saturday , July 13 2024

Punjab Elections:  मुश्किलों में घिरे नवजोत सिंह सिद्धू, DSP ने दर्ज कराया मानहानि केस

चंडीगढ़। पंजाब विधानसभा चुनाव की 117 सीटों पर कल मतदान होना है. अमृतसर ईस्ट सीट पर चुनाव लड़ रहे पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू मतदान से ठीक एक दिन पहले मुसीबत में आ घिरे हैं. दरअसल, सिद्धू के खिलाफ चंडीगढ़ के डीएसपी ने क्रिमिनल मानहानि का केस दर्ज कराया है.

अरमान खान ने पेश की गंगाजमुनी तहजीब : भजन कार्यक्रम में लिया हिस्सा, घर-घर जाकर किया संपर्क

डीएसपी दिलशेर सिंह चंदेल ने दर्ज कराया केस

जानकारी के मुताबिक, चंडीगढ़ के डीएसपी दिलशेर सिंह चंदेल ने सिद्धू के खिलाफ मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में क्रिमिनल मानहानि याचिका दायर की है. डीएसपी ने कहा, “साल 2021 में एक रैली के दौरान पुलिस के खिलाफ अपनी टिप्पणियों के लिए बिना शर्त माफी मांगने में सिद्धू विफल रहे हैं.”

सिद्धू ने की थी पुलिस पर टिप्पणी

साल 2021 दिसंबर के महीने में पंजाब के पूर्व मंत्री अश्निनी सेखड़ी की रैली में पहुंचे सिद्धू ने पंजाब पुलिस का जमकर मजाक उड़ाया था. उन्होंने कहा था कि, अश्विनी सेखड़ी अगर एक धक्का मार दें तो थानेदार की पैंट गीली हो जाती है.

लखनऊ में चुनाव प्रचार : पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने की सपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील

सिद्धू बोले- उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया

वहीं, जब उनसे इस बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, उन्होंने केवल मजाक में कहा था. सिद्धू ने ये तक कहा कि, उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है. वहीं, इसके बाद चंडीगढ़ पुलिस के डीएसपी ने नवजोत सिंह सिद्धू को नोटिस भेज कर मानहानि का मामला दर्ज कराया था.

Check Also

29 जून का राशिफल: मिथुन और वृश्चिक राशि वालों को खर्चों पर करना होगा नियंत्रण

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है। …