Saturday , May 18 2024

अरमान खान ने पेश की गंगाजमुनी तहजीब : भजन कार्यक्रम में लिया हिस्सा, घर-घर जाकर किया संपर्क

लखनऊ। 20 फरवरी को यूपी में तीसरे चरण का मतदान होना है।वहीं 171 लखनऊ पश्चिम  समाजवादी पार्टी  के प्रत्याशी  अरमान खान ने  अवध की गंगाजमुनी तहजीब की मिसाल पेश करते हुए राजाजीपुरम निवासी मधुप सिंह यादव के घर चल रही माता रानी की चौकी पर पहुंच कर भजन कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

लखनऊ में चुनाव प्रचार : पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने की सपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील

भजन में उपस्थित महिलाओं ने अरमान खान का स्वागत कर उनकी धार्मिक सहिष्णुता की सराहना की, कार्यक्रम में  वरिष्ठ नेता राजन त्रिवेदी नगर अध्यक्ष सुशील दीक्षित, उनकी नगर कमेटी एवं क्षेत्र के तमाम लोग मौजूद थे।

कुंवर ज्योति प्रसाद वार्ड में जन सम्पर्क

इसके बाद कुंवर ज्योति प्रसाद वार्ड में जन सम्पर्क किया, क्षेत्र के लोगों से बात कि और उनकी बात को सुना क्षेत्र में जो विकास रुका हुआ है उसको आगे बढ़ाने का आश्वासन दिया महिला पेन्शन और 300 यूनिट फ्री बिजली को बताते हुए कहा की  हर साल 18 हज़ार महिला पेन्शन  दी जाएगी ।

सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने मुख्य चुनाव आयुक्त को लिखा पत्र, की ये मांग ?

समाजवादी पार्टी को वोट डालने की अपील

अरमान खान ने लोगों से अपील कि वह समाजवादी पार्टी को वोट डालने ज़रूर जाए और अपने साथी परिवार वालों को भी साथ लें जाए वोट करना हमारा अधिकार हैं।

सज्जादिया कॉलोनी में सभा का आयोजन

सभा का आयोजन सज्जादिया कॉलोनी में हुआ। सभा का आयोजन सय्यद मो ज़ाकिर ने किया था इस मौके पर  मौलाना तफसीर मौलाना सय्यद शाजर,गोकुल यादव, रिंकु यादव, सिराज खान, सोनी गुप्ता, पिंटू यादव, राकेश यादव, समीर श्रीवास्तव, तिलक यादव, शहज़ाद सिद्दीक़ी आदि लोग मौजूद थे ठाकुरगंज चौराहे पर भारी संख्या में लोगमौजूद थे लोगो से बातचीत करते हुए कहा कि, आप सब लोग  क्षेत्र के विकास, खुशहाली, अमन-चैन के लिए समाजवादी पार्टी को वोट करने की अपील की।

एमपी विधानसभा के पूर्व अपर सचिव और अन्य के खिलाफ ED की कार्रवाई, सवा करोड़ की संपत्ति जब्त

मोहल्लों में जाकर जनसंपर्क, जनता-जनार्दन से मुलाकात

इसके बाद  ठाकुरगंज चौराहे पर मार्केट के लोगों और मोहल्लों में जाकर जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत जनता-जनार्दन से मुलाकात की। उनकी परेशानियों को सुना एवं सदन में पहुंचाने के 3 महीने में सारी समस्याओं के निस्तारण का संकल्प लेते हुए साइकिल का बटन दबाने की अपील की।

सभी वर्गों सहित जन-जन का काम होगा

लखनऊ पश्चिम विधानसभा के सभी वर्गों सहित जन-जन का काम होगा और काम को ही पहचान बनाएंगे। बड़े-बुजुर्गों की दुआएं और अपनापन हौसला अफजाई कर रहा है।

Congress Manifesto: पंजाब के लिए कांग्रेस का घोषणापत्र जारी, 1 लाख सरकारी नौकरी का वादा, जानें और क्या है ?

Check Also

देश में सबसे गर्म रहा आगरा… 46.9 पहुंचा पारा, यूपी लू की चपेट में

मौसम की तपिश ने शुक्रवार को अपना असर दिखाया और प्रदेश में कहीं-कही लू चली …