Saturday , May 25 2024

गिरिराज सिंह का अखिलेश और कांग्रेस पर हमला : कहा- ये वोट के लिए देश बेच देंगे

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने यूपी चुनाव को लेकर एक बयान दिया है. केंद्रीय मंत्री ने अपने बयान में सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस को निशाने पर लिया है. गिरिराज सिंह अखिलेश यादव द्वारा जिन्ना से पटेल की तुलना करने को उन्होंने दुर्भाग्य बताते हुए तुष्टिकरण की राजनीति बताया है.

अरमान खान ने पेश की गंगाजमुनी तहजीब : भजन कार्यक्रम में लिया हिस्सा, घर-घर जाकर किया संपर्क

केंद्रीय मंत्री और बिहार के बेगुसराय से सांसद गिरिराज सिंह फिर से अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने इस बार अखिलेश यादव और कांग्रेस को अपने निशाने पर लिया है.

ये वोट के लिए देश को बेच देंगे

उन्होंने कहा कि, दुर्भाग्य है कि तुष्टिकरण की राजनीति के द्वारा एक वर्ग के वोट लेने के लिए अखिलेश यादव जिन्ना की तुलना पटेल से करते हैं. कांग्रेस अकबर की तुलना महाराणा प्रताप से करती है. देश को अपमानित करने का काम कांग्रेस कर रही है. ये वोट के लिए देश को बेच देंगे.

सीएम चन्नी की आलोचना

इससे पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएम चन्नी द्वारा बिहार और यूपी के लोगों पर की गई टिप्पणी की भी कड़ी आलोचना की थी. तब उन्होंने कहा था कि सीएम चन्नी ऐसा नहीं बोल सकते हैं. बल्कि केवल मुख्यमंत्री चवन्नी ही ऐसा बोल सकते हैं.

लखनऊ में चुनाव प्रचार : पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने की सपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील

उन्होंने कहा कि, बांटने और देश के संघीय ढ़ांचे को तोड़ने का काम अंग्रजों ने किया था, मुगलों ने भी ऐसा ही किया. अब कांग्रेस और प्रियंका गांधी ऐसा कर देश को तोड़ने की साजिश कर रही हैं.

अखिलेश यादव पर साधा निशाना

गिरिराज सिंह ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश का यूपी में सुफड़ा साफ हो जाएगा. उन्हें खुद पर भरोसा नहीं है तो अपने पिता को खड़ा कर दिया है. लेकिन पिता ने भी सोचा की इनके पक्ष में क्या बोलूं, ऐसे में वे नाम ही भूल गए. मुलायम सिंह ने यूपी को बदनाम करने वाले का नाम नहीं लिया.

सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने मुख्य चुनाव आयुक्त को लिखा पत्र, की ये मांग ?

Check Also

बंगाल की खाड़ी में उठने वाला है भयंकर तूफान, 102 किमी की रफ्तार से चलेंगी हवाएं

पूर्वोत्तर और दक्षिण भारत प्रचंड गर्मी से जूझ रहा है। कई शहरों तापमान में 48 …