Sunday , June 23 2024

अमित शाह का अखिलेश पर हमला : कहा- जब लूट का पैसा पकड़ा जाता है… तब उनके पेट में दर्द होता है

झांसी। हर चरण के साथ उत्तर प्रदेश में चुनावी पारा बढ़ता जा रहा है. झांसी में गृह मंत्री अमित शाह ने समाजवादी पार्टी और उसके अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला.

अपर्णा यादव ने हिंदुओं के तिलक लगाने पर ममता बनर्जी को लताड़ा : अपना राज्य संभालने की दी नसीहत

अमित शाह का अखिलेश पर हमला

अमित शाह ने कहा, जब अखिलेश यादव का राज था तब भुखमरी और सूखे के कारण 200 किसान मारे गए थे. 300 से ज्यादा आत्महत्या के मामले आए थे. जब बीजेपी सत्ता में आई तो उसने इंडिया-इजरायल बुंदेलखंड वाटर प्रोजेक्ट शुरू किया, ताकि पानी की समस्या को दूर किया जा सके.

जब लूट का पैसा पकड़ा जाता है, तब उनके पेट में दर्द होता है

उन्होंने अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए कहा, जब लूट का पैसा पकड़ा जाता है, तब सपा सुप्रीमो के पेट में दर्द होता है. समाजवादी पार्टी के परफ्यूम बिजनेसमैन के यहां रेड में बेहिसाब कैश पकड़ा जाता है. अखिलेश यादव ने कहा कि यह राजनीतिक छापेमारी है. चलिए मान लेते हैं कि ये राजनीतिक छापेमारी है. लेकिन आपका उस बिजनेसमैन से क्या संबंध है?

UP Election : कानपुर देहात में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, योगी सरकार की गिनाई उपलब्धियां

15 करोड़ गरीबों को यूपी में मुफ्त अनाज भेजा

अमित शाह ने कहा, जब कोरोना आया तो उस समय देशभर और पूरी दुनिया में चर्चा थी कि कोरोना से तो कम लोग मरेंगे, लेकिन भूख से बहुत सारे लोग मारे जाएंगे. लेकिन पीएम मोदी ने 80 करोड़ लोगों को और 15 करोड़ गरीबों को यूपी में मुफ्त अनाज भेजने का काम किया. उत्तर प्रदेश में पहले की सरकारों में कुछ ही घंटे बिजली आती थी. बीजेपी सरकार में 20-24 घंटे तक बिजली आ रही है.

बीजेपी सरकार ने हर गांव में बिजली पहुंचाई

उन्होंने कहा, पहले गांव के लोग बिजली का सपना तक नहीं देखते थे. बीजेपी सरकार ने हर गांव में बिजली पहुंचाई है. पहले की सरकारों में किसानों की फसल MSP पर खरीदने की व्यवस्था नहीं थी. बीजेपी सरकार में MSP पर किसानों की फसल खरीदने की व्यवस्था की है.

केंद्र सरकार ने एक बार फिर देश में 54 चाइनीज ऐप पर लगाया बैन

बुंदेलखंड में पीएम मोदी डिफेंस कॉरिडोर लेकर आए

शाह ने कहा, हमने तय किया है कि बुंदेलखंड का चहुंमुखी विकास करेंगे, इसके लिए बुंदेलखंड में पीएम मोदी डिफेंस कॉरिडोर लेकर आए हैं. बुंदेलखंड में जनरल बिपिन रावत के नाम से डिफेंस इंडस्ट्रियल कॉरिडोर बनेगा.

सपा की सरकार में जेल के बाहर था मुख्तार अंसारी

झांसी में अमित शाह ने कहा, मुख्तार अंसारी सपा की सरकार में जेल के बाहर था. आज वो जेल के अंदर है. आज वो जेल के अंदर से चुनाव लड़ रहा है. चुनाव लड़ाने वालों से भी उसकी इतनी गहरी दोस्ती है कि जेल में बंद व्यक्ति को भी उन्होंने टिकट दिया है. धर्म के नाम पर जहर घोलने वाले आजम खान भी जेल में हैं.

हिजाब के समर्थन में उतरे ओवैसी, कहा- एक दिन हिजाब पहनी महिला बनेगी प्रधानमंत्री

Check Also

आईपीएस तरुण गाबा बने प्रयागराज के पुलिस कमिश्नर

यूपी में कई जिलों में प्रशासनिक फेरबदल किया गया है। आईपीएस तरुण गाबा को पुलिस …