Friday , June 14 2024

झांसी में गरजे अखिलेश : BJP पर हमला, कहा- सरकार बनी तो गड़बड़ करने वाले गुंडा-माफिया को भेजा जाएगा दूर

झांसी। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज बुंदेलखंड के चुनावी दौरे पर हैं. झांसी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव बीजेपी पर जमकर बरसे.

अपर्णा यादव ने हिंदुओं के तिलक लगाने पर ममता बनर्जी को लताड़ा : अपना राज्य संभालने की दी नसीहत

सरकार बनी तो गुंडा-माफिया को दूर भेज दिया जाएगा

अखिलेश यादव ने कहा कि, यूपी में समाजवादी सरकार बनने पर अगर कोई अपराधी, कोई गुंडा, कोई माफिया गड़बड़ करने की कोशिश करेगा तो उसे दूर भेज दिया जाएगा. वह यूपी में दिखाई नहीं देगा.

सीएम योगी पर साधा निशाना

सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि, आपको पता है बाबा मुख्यमंत्री गुंडे, माफियाओं का नाम क्यों लेते हैं. क्योंकि वह सुबह-सुबह शीशे में किसी को देख लेते हैं. शीशे में वह सबसे पहले जिसे देख लेते हैं, फिर उसी की चर्चा पूरे दिन करते हैं.अखिलेश ने कहा कि, जिनके पास परिवार नहीं है वह परिवारवालों का दुख दर्द नहीं समझ सकते.

UP Election : कानपुर देहात में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, योगी सरकार की गिनाई उपलब्धियां

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि, डबल इंजन की सरकार ने लोगों की नौकरियां और रोजगार छीने. यही नहीं, इनके लोग बैंकों से पैसा लेकर भी भाग गए. ये चिल्लाते हैं परिवारवाले, परिवारवाले.. याद रखना जिनके पास परिवार नहीं है वह परिवारवालों का दुख दर्द नहीं समझ सकते. तभी इनके लोग 28 बैंकों का पैसा लेकर भाग गए.

नोटबंदी के बाद सारा व्यापार बर्बाद हो गया

उन्होंने कहा, नोटबंदी के बाद सारा व्यापार बर्बाद हो गया. कोरोना के समय सारे धंधे और कारखाने बंद थे. लेकिन हमारे किसानों ने खेती नहीं छोड़ी. उसी का परिणाम है कि आज हमारी अर्थव्यवस्था बच गई.

पुलवामा हमले की बरसी: पीएम मोदी ने शहीदों को किया याद, सीएम योगी समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

अगर किसान भी खेती नहीं करता तो देश की अर्थव्यवस्था नहीं बच सकती थी. इसलिए अगर समाजवादी को यूपी में मौका मिलता है तो हम पहले से ज्यादा काम करके दिखाएंगे और बिना भेदभाव के करेंगे. हम लोग विकास करना चाहते हैं.

Check Also

गोरखपुर: जम्मू के आतंकी हमले की प्रशंसा करने वाला युवक गिरफ्तार

पुलिस ने शिकायत मिलते ही आरोपी पर संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने, आईटी एक्ट की धाराओं में …