Thursday , February 29 2024

अपर्णा यादव ने हिंदुओं के तिलक लगाने पर ममता बनर्जी को लताड़ा : अपना राज्य संभालने की दी नसीहत

लखनऊ। मुलायम परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव ने जब से भगवा पार्टी बीजेपी का दामन थामा है वह मंदिर ,मस्जिद से लेकर तिलक और टोपी तक हर मुद्दे पर बेबाक बोल बोल रही हैं। जिन वालों को कभी ममता बनर्जी ने गुंडा तक कह दिया था उन्हें मुंहतोड़ जवाब देने की अपर्णा यादव ने जैसे कसम खा ली है।

UP Election : कानपुर देहात में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, योगी सरकार की गिनाई उपलब्धियां

यह बात तो आप भी जानते हैं कि, तिलक हर हिंदू का अभिमान है। किसी भी पूजा पाठ के दौरान तिलक लगाया जाता है। यहां तक कि हाल ही में पीएम मोदी जब हैदराबाद में रामानुजाचार्य की विशालकाय प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे थे तो उस दौरान पीएम मोदी ने भी माथे पर तिलक लगाया था।

ममता बनर्जी ने तिलक वालों को कहा था गुंडा

लेकिन बंगाल चुनाव के दौरान टीएमसी मुखिया ममता बनर्जी ने इसी तिलक के खिलाफ विवादित बयान देते हुए क्या दिया था कि, बीजेपी यूपी से तिलक लगाने वाले गुंडों को भेज रही है। उन्होंने पिछले साल मार्च में विष्णुपुर की एक रैली में कहा था कि, पान-मसाला खाने वाले और तिलक लगाने वाले लोगों को उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों से चुनाव के पहले यहां समस्या पैदा करने के लिए भेजा गया है और वह हमारे लिए बाहरी गुंडे हैं।

पुलवामा हमले की बरसी: पीएम मोदी ने शहीदों को किया याद, सीएम योगी समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

ममता बनर्जी ने जैसे ही तिलक लगाने वालों को गुंडा कहा तो पीएम मोदी बंगाल चुनाव के दौरान तिलक वालों के लिए ममता बनर्जी से भिड़ गए थे और कहा था कि, बयानों से किसी को खुश करना है तो करिए लेकिन लोगों की आस्था को चैतन्य महाप्रभु की पहचान को मैं गाली नहीं देने दूंगा।

तिलक वालों को गुंडा कहने वाली ममता बनर्जी को पीएम मोदी ने चुनाव में ही जवाब दे दिया था। लेकिन अपर्णा यादव के दिल में ममता की तिलक वाली बात बुरी तरह चुभ गई थी। यही वजह है कि, आज जब ममता बनर्जी सपा के लिए प्रचार करने यूपी आईं तो अपर्णा यादव ने उन्हें बुरी तरह लताड़ते हुए कहा दिया कि, अगर तिलक लगाना गुनाह है तो टोपी लगाना भी गुनाह है।

ममता दीदी अपना राज्य देखें- अपर्णा

अपर्णा यादव ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी की सरकार आज उत्तर प्रदेश में है। इस समय आचार संहिता लगी है। लेकिन कभी अन्य राज्यों से जहां भाजपा की सरकार है, वहां के मुख्यमंत्री यहां यूपी में प्रचार करने नहीं आए क्योंकि उन्हें अपना प्रदेश देखना है। अपर्णा यादव ने कहा कि, ममता बनर्जी से मेरा निवेदन है कि, वो अपना राज्य पश्चिम बंगाल देखें और वहां के हालात देखें। अपने सूबे को मैनेज करें।

सपा का चुनाव आयोग को लिखा पत्र, अलग-अलग जगह EVM में दिक्कतों को लेकर की शिकायत

बंगाल चुनाव के दौरान यूपी के तिलक लगाने वाले लोगों को गुंडा कहने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज जब अखिलेश यादव के समर्थन प्रचार करने के लिए यूपी आई तो मौका देखते ही अपर्णा यादव ने उन पर कुछ इस तरह पटलवार किया। और उन्हें अपना राज्य पश्चिम बंगाल संभालने की नसीहत तक दे डाली।

Check Also

वाराणसी: अब रामनगर में होगा शहर के 22 मोहल्लों की जमीन का बैनामा

शहर के 22 मुहल्लों में रहने वाले लोगों को जमीन का बैनामा सहित अन्य दस्तावेज …