Sunday , July 21 2024

अपने प्रिय नेता को अपने बीच पाकर खुश हुए लोग : शिवपाल बोले- सरकार बनने पर मिलेंगी सभी सुविधाएं

इटावा। जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र से सपा-प्रसपा गठबंधन के प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को अपने क्षेत्र का चुनावी भ्रमण किया। उन्होंने लरखौर, नगला हरचंद, ताखा, बनकाती बुजुर्ग, आलमपुर और नगला गुलाल गांवों में लोगों से मुलाकात की और वोट मांगे। अपने प्रिय नेता को अपने बीच पाकर लोग बहुत खुश हुए।

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने बुलढाणा में जीजा माता रजवाड़ी का किया अवलोकन

लोगों ने शिवपाल यादव का किया सत्कार

पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव का सत्कार करते हुए लोगों ने उन्हें रिकॉर्ड मतों से जिताने का भरोसा दिलाया। लोगों ने श्री यादव से सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों के व्यवहार की शिकायत की।

शिकायतों का जल्द निराकरण करने का दिलाया भरोसा

जनता ने सरकारी योजनाओं का लाभ न दिए जाने की शिकायत की। शिकायतों का शीघ्र निराकरण कराने का भरोसा दिलाते हुए उन्होंने जनता से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने का आह्वान किया।

यूपी की झांकी को लगातार तीसरी बार मिला प्रथम स्थान, काशी विश्वनाथ धाम और ओडीओपी थीम

महिलाओं की पेंशन तिगुनी की जायेगी

उन्होंने कहा कि, समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली फ्री मिलेगी। महिलाओं की पेंशन तिगुनी की जायेगी। अन्ना पशुओं के कारण किसानों को हुए नुकसान की भरपाई की जायेगी।

ये लोग रहे मौजूद

इस मौके पर आलोक यादव, अनिल कुमार शाक्य, वीरपाल यादव, बृजेश यादव, अंबरीश यादव, जितेंद्र यादव, शिव बहौर, बृजलाल शाक्य सहित सैकड़ों लोगों ने शिवपाल सिंह यादव से भेंट करके उनके प्रति अपनी प्रतिबद्धता जाहिर करते हुए चुनाव में रिकॉर्ड मार्जिन से जिताने का भरोसा दिलाया। ताखा विकास खण्ड में एसएस मेमोरियल महाविद्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ बैठक करके चुनावी रणनीति पर चर्चा भी की गई।

नामांकन से पहले सीएम योगी ने जनसभा को किया संबोधित, कहा- डबल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर खरी उतरी

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …