Monday , May 20 2024

सीएम योगी बोले- ‘दंगाई प्रेमी’ और ‘तमंचावादी’ है सपा प्रत्याशियों की सूची

लखनऊ। यूपी चुनाव से पहले सियासत तेज होती दिख रही है. पार्टियों ने चुनाव में उतरने वाले उम्मीदवारों की घोषणा तेज कर दी है. समाजवादी पार्टी ने भी चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची जारी की है. इस पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा है.

कमिशनरेट पुलिस लखनऊ को मिली बड़ी सफलता, सघन चेकिंग के दौरान गाड़ी से12 लाख की नगदी बरामद

दंगाई प्रेमी और तमंचावादी है सपा

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया है कि, जिनका मूल चरित्र ही अलोकतांत्रिक, आपराधिक वंशवादी हो, उनके मुंह से लोकतंत्र और विकास की बात हास्यास्पद है. विधान सभा चुनाव प्रत्याशियों की सूची सपा के ‘दंगाई प्रेमी’ और ‘तमंचावादी’ होने की पुष्टि करती है.

हाल ही में समाजवादी पार्टी ने कैराना से नाहिद हसन का टिकट काट दिया है. नाहिद के ऊपर कई मुक़दमे दर्ज हैं. नाहिद की जगह सपा ने उनकी बहन इकरा को टिकट दिया है. शनिवार को ही नाहिद को यूपी पुलिस ने गिरफ़्तार किया है. नाहिद हसन को टिकट दिए जाने को लेकर बीजेपी पहले से ही हमलावर थी.

यूपी बीजेपी के नए थीम सॉन्ग को लॉन्च करेंगे मुख्यमंत्री योगी

बीजेपी नेता और वकील अश्विनी उपाध्याय ने एक जनहित याचिका दायर कर समाजवादी पार्टी का पंजीकरण रद्द करने की मांग की थी. याचिका में अश्विनी उपाध्याय ने समाजवादी पार्टी द्वारा कैराना निर्वाचन क्षेत्र से नाहिद हसन को मैदान में उतारने को चुनौती दी थी.

Check Also

वाराणसी: आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के दाखिल अर्जेंट वाद पर सुनवाई आज

आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के लिए दाखिल अर्जेंट वाद पर रविवार यानी आज सिविल …