Tuesday , June 25 2024

भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी का विपक्ष पर हमला, जानिए क्या कहा ?

लखनऊ। भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने विपक्ष पर हमला बोला। और कहा कि,  यूपी में चुनावी शंखनाद हो चुका है। समाजवादी इत्र की दुर्गंध सात समंदर पार से आ रही है।

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के घर कोरोना की दस्तक : पत्नी और दो बच्चे पॉजिटिव

24 मई 2015 का ट्वीट है जिसमे वो फ़ोटो है,लेकिन वो ट्वीट अब डिलीट कर दिया गया। 2005 से 2007 के बीच नोएडा अथॉरिटी में 52 हज़ार करोड़ का घोटाला किया गया। जिसका हिसाब उन्हें देना पड़ेगा।

डिजिटल माध्यम में भाजपा भारी है

चुनाव की घोषणा होते ही अखिलेश यादव को परिणाम पता चल गया। तभी तो बोल रहे हैं कि डिजिटल माध्यम में भाजपा भारी है। उनके बयान से तय है कि वे अपनी हार मान चुके हैं।

संसद के 402 स्टाफ सदस्यों को कोरोना, आइसोलेशन में हैं कई अधिकारी

इस चुनाव में सपा ,बसपा और कांग्रेस अपनी ज़मीन बचाने ,उपस्थिति दर्ज कराने और ओवैसी आग लगने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। शिवपाल यादव बड़े दल के चाचा हैं,जब लैपटॉप बंट रहा था तब भी वो उनके साथ थे और अब बोल रहे हैं कि हम डिजिटली कमज़ोर हैं।

अखिलेश यादव पहले दूसरों को बोलते थे कि उन्हें लैपटॉप चलाना नही आता,लेकिन वे अब खुद ही स्वीकार कर रहे हैं कि वे तकनीक रूप से कमज़ोर हैं। यूपी में चुनाव का शंखनाद हो चुका है। सपा के लिए सिर मुंडवाते ओले पड़ने की कहावत सही साबित हो गई।

जनता जवाब मांग रही है

सपा प्रमुख जब सीएम थे तब अपने इत्र वाले  मित्र के साथ फ्रांस गए थे, तब एक ट्वीट भी किया गया था। अब वो ट्वीट डिलीट कर दिया गया। लेकिन अखिलेश जी आप इससे बच नही पाएंगे। जनता जवाब मांग रही है।

कोरोना से ठीक होकर काम पर लौटे केजरीवाल, कहा- स्थिति गंभीर है लेकिन घबराएं नहीं

अखिलेश जी ने कल कहा कि, ऑनलाइन या डिजिटल आधार पर चुनाव होगा तो नुकसान होगा। जब अखिलेश यह कहते है तो मैं पूछना चाहता हु की अखिलेश यादव जो विदेशों में पढ़ाई करके लौटे है। जो लैपटॉप की बात करते है, लगातार टेक्नोसेवी होने की बात करते है। अब वो डर गए है। उन्हें हार के डर है।

SP-BSP और कांग्रेस पर निशाना

यूपी चुनाव में समाजवादी पार्टी अपनी जमीन सम्पत्ति बचाने के लिए चुनाव मैदान में है, बसपा इज्जत बचाने के लिए और कांग्रेस उपस्थित दर्ज कराने के लिए मैदान में है। ओवैसी जैसों को आग लगानी है। सिर्फ भाजपा को सरकार बनानी है।

देश में बढ़ते कोरोना के बीच आज समीक्षा बैठक करेंगे पीएम मोदी, अमित शाह और स्वास्थ्य मंत्री भी होंगे शामिल

Check Also

वाराणसी के इन इलाकों में ढाई घंटे बिजली सप्लाई रहेगी बंद

लाइन की मरम्मत को लेकर वाराणसी के रानीपुर और गोदौलिया उपकेंद्र से जुड़े क्षेत्रों में …