Sunday , July 21 2024

UP: BSP के राष्ट्रीय महासचिव से मिला प्रजापति समाज, कहा- बसपा में हमेशा मिला सम्मान

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र जी के पार्टी कार्यालय पर अखिल भारतीय प्रजापति (कुम्भकार) महासंघ युवा शाखा उत्तर प्रदेश के युवा प्रदेश अध्यक्ष अमित प्रजापति जी व संघठन के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों ने मुलाकात किया। बसपा अध्यक्ष मायावती जी तथा बहुजन समाज पार्टी की नीतियों से प्रेरित होकर पार्टी को अपना पूर्ण समर्थन दिया है। 

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के घर कोरोना की दस्तक : पत्नी और दो बच्चे पॉजिटिव

कोरोना नियमों का पूरी तरह पालन करके आज प्रजापति समाज के वरिष्ठ जनों ने बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा जी से मीटिंग की और आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपने समाज और वर्ग का बहुजन समाज पार्टी को समर्थन दिया.

प्रजापति समाज के लोगों ने कहा कि आदरणीय बहन सुश्री मायावती जी की सरकार में हमारे प्रजापति वर्ग और समाज के लिए अनेकों कार्य किए हैं, प्रजापति समाज को बसपा में हमेशा सम्मान मिला है।

प्रजापति समाज BSP के साथ हमेशा खड़ा है

प्रजापति समाज हमेशा से बहन जी और बसपा के साथ मजबूती से खड़ा रहा है और आगे भी रहेगा। प्रजापति समाज के लोगों को बहुजन समाज पार्टी की सरकार में नौकरियां मिली, सम्मान मिला वहीं समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी में प्रजापति समाज को हमेशा से अनदेखा किया गया है और उन्हें प्रताड़ित भी किया गया है।

कोरोना से ठीक होकर काम पर लौटे केजरीवाल, कहा- स्थिति गंभीर है लेकिन घबराएं नहीं

प्रजापति समाज एक मजबूत समाज है और वह किसी का गुलाम नहीं। प्रजापति समाज को सम्मान की जरूरत है और उसी को देखते हुए इस बार हमारा पूरा समाज पूरी ताकत से बहुजन समाज पार्टी के साथ है और हम बहन जी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए पूरी ताकत और ईमानदारी के साथ काम करेंगे.

प्रजापति समाज के कई लोग BSP में शामिल

बहुजन समाज पार्टी में अखिल भारतीय प्रजापति (कुम्भकार) महासंघ के इन लोगों ने किया ज्वाइन – कमल प्रजापति (प्रदेश अध्यक्ष), मनोज प्रजापति, महेश प्रजापति, निरंजन प्रजापति, विमल प्रजापति, बाबू राम प्रजापति, शिव नरायन प्रजापति, संजय प्रजापति, रामनन्द प्रजापति, रमाकांत प्रजापति, प्रेम प्रजापति, सुरेंद्र प्रजापति, जितेंद्र प्रजापति, सोहन लाल प्रजापति।

कोरोना को लेकर सीएम योगी ने की टीम-9 के साथ बैठक, दिए ये जरूरी दिशा निर्देश

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …