Thursday , July 25 2024

मऊ में सतीश चंद्र मिश्र ने जनसभा को किया संबोधित, कहा- बसपा सरकार की गिनाई उपलब्धियां, BJP-SP पर साधा निशाना

मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के महतवाना मोहल्ला में विशाल जनसभा का कार्यक्रम माननीय श्री सतीश चंद्र मिश्र जी की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। माननीय श्री सतीश चंद्र मिश्र जी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, अगर आज भाजपा सरकार में कोई भी खुश हो तो मुझे बताइये।

स्वतंत्र देव सिंह ने सपा अध्यक्ष पर बोला हमला, कहा- भ्रष्ट सपा की अजब-गजब मा

युवा वर्ग सड़कों पर संघर्ष कर रहा

आप युवा वर्ग को देख लीजिये, सड़कों पर संघर्ष कर रहा है नौकरी के लिए। हमारी माताएं-बहनें बढ़ते अपराधों से त्रस्त होकर पुलिस थानों का चक्कर काट रही हैं। ना युवाओं की सुनवाई हो रही है, ना थानों में महिलाओं-बेटियों की सुनवाई हो रही है।

बहन जी ने सभी वर्गों को साथ में लेकर काम किया

उन्होंने कहा कि, बहन जी ने सभी वर्गों को साथ में लेकर काम किया है। ब्राह्मण समाज का मान-सम्मान बसपा की सरकार में सदैव ऊपर रहा है जिस प्रकार 2007 में ब्राह्मण समाज हमारे दलित समाज के भाइयों-बहनों ने मिलकर भाईचारा बनाया, उनके साथ में पिछड़ा वर्ग और अल्पसंख्यक वर्ग के लोगों ने साथ देते हुए सरकार बनाई, तब 2007 से 2012 के बीच में उत्तर प्रदेश का समग्र विकास हुआ और सभी वर्ग का कल्याण हुआ।

तिहाड़ जेल में एक और कैदी ने तोड़ा दम, पिछले 8 दिनों में पांच कैदियों की हुई मौत

हाथी नहीं गणेश है ब्रह्मा विष्णु महेश है

2007 में 5 लाख से ज्यादा ब्राह्मण समाज के लोग लखनऊ में इकट्ठा हुए हमारे हजारों ब्राह्मण भाइयों के शंखनाद से बहन जी का स्वागत हुआ और उन्होंने कहा, हाथी नहीं गणेश है ब्रह्मा विष्णु महेश है।

ब्राह्मण समाज के लोगों के लिए बहुत से कार्य किए

बहन जी ने कहा था, अगर आप हमारा साथ देते हैं हमारा साथ देते हैं तो हम आपका खोया मान सम्मान वापस लाएंगे उत्तर प्रदेश में आप के कल्याण और विकास के लिए हर काम हमारी सरकार में होगा और 2007 में जब बसपा की सरकार बनी तो बहन जी ने सभी वर्ग के साथ-साथ ब्राह्मण समाज के लोगों के लिए बहुत से कार्य किए।

PM On Guru Purab: पीएम मोदी बोले- अगर राष्ट्र की आस्था और अखंडता सुरक्षित है, तो इसके पीछे सिख गुरुओं की है महान तपस्या

2007 में उत्तर प्रदेश की आरक्षित सीटें 84 थी और उनमें से बसपा ने 62 सीटें जीती थी और यह सब संभव हुआ आपके भाईचारे की वजह से सभी वर्ग के लोगों ने बहन जी का साथ देकर बहुजन समाज पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई और जो 22 सीटें हारे थे उसमें भी बहुत कम वोटों से हम लोग हारे थे।

इस बार उत्तर प्रदेश की आरक्षित सीटें 86 हैं

उसमें भी हमारी कहीं थोड़ी सी चूक हो गई थी वरना हम 84 की 84 सीटें जीत जाते और इस बार उत्तर प्रदेश की आरक्षित सीटें 86 हैं हमसे कोई चूक नहीं होनी चाहिए हमें 86 की 86 सीटों जीत के बहन जी को पांचवीं बार मुख्यमंत्री बनाने का काम करना है।

कानपुर में इनकम टैक्स की रेड से जुड़ी बड़ी खबर : DGGI ने पीयूष जैन को हिरासत में लिया

बहन जी की सरकार में 29,500 गांव का समग्र विकास हुआ

आपने बहन जी की सरकार देखी, सपा और आज की भाजपा सरकार को भी आपने देखा है। बहन जी की सरकार में 29,500 गांव का समग्र विकास हुआ। तमाम यूनिवर्सिटी बनी उनमें से एक शकुंतला यूनिवर्सिटी भी है जहां देश विदेश से बच्चे पढ़ने आते हैं दिव्यांग जनों के लिए वहां पर इतनी अच्छी व्यवस्था है।

बहन जी की सरकार में 23 नए जिलों का निर्माण हुआ

उत्तर प्रदेश में बहन जी की सरकार में आधुनिक स्कूल डिग्री कॉलेज मेडिकल कॉलेज बने। बहन जी की सरकार में 23 नए जिलों का निर्माण हुआ और आप जानते हैं जब 23 नए जिलों का निर्माण होता है तो वहां पर समग्र विकास होता है वहां अस्पताल कलेक्ट्रेट सभी चीजें बनती हैं पूरे जिले में यह चीजें देनी पड़ती हैं। इस तरह से 2007 से 2012 के बीच में अभूतपूर्व विकास कार्य हुआ है।

Lucknow : सीपी डीके ठाकुर ने लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस का सोशल मीडिया संभालने वाले पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित

गरीबों के लिए अनेकों अनेक योजनाएं बनाई

बहन मायावती जी ने गरीबों के लिए अनेकों अनेक जहां योजनाएं बनाई घर की महिला मुखिया के लिए उनके हाथों में ₹500 देने का काम किया, जिससे अपने जीवन यापन में और सुधार कर चुके हैं।

मायावती जी ने महिला थानों का शुरुआत की

महिलाओं की सुरक्षा के लिए बहन मायावती जी ने महिला थानों का शुरुआत की अल्पसंख्यक आयोग बनाने का काम बहन जी ने किया कि जिससे उनकी सुरक्षा और विकास दोनों का काम हो सके।

दिल्ली में कोरोना नियमों के उल्लंघन पर 163 FIR दर्ज, सरकार ने दो दिन में वसूला 1.5 करोड़ का जुर्माना

सपा सरकार के दौरान 134 दंगे पूरे उत्तर प्रदेश में हुए थे

बहन जी जैसे सरकार में आती हैं विकास के काम चारों और तेजी से होने लगते हैं। सपा सरकार में गुंडागर्दी, माफ़ियागर्दी, दहशतगर्दी, लूटपाट, डकैती, बलात्कार और दंगे होते थे। समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान 134 दंगे पूरे उत्तर प्रदेश में हुए थे।दंगे होते नहीं कराये जाते हैं, बहन मायावती जी की सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ।

बसपा सरकार में रोजगार मिला

सपा सरकार की तरह भाजपा सरकार भी मोबाइल और लैपटॉप का लालच देकर वोट खरीदने का काम कर रही है। इन सरकारों ने बेरोजगारों के लिए कुछ नहीं किया। बहन मायावती जी सरकार में 23 लाख लोगों को रोजगार देने का काम किया गया था। इस कार्यक्रम में पूर्व मंत्री नकुल दुबे जी, एडवोकेट श्री ब्रजेश मिश्र जी, मऊ जनपद के जिलाध्यक्ष, सभी प्रत्याशी मंच पर मौजूद रहे।

अखिलेश के करीबी इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर IT का छापा, 150 करोड़ बरामद होने की जानकारी

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …