Sunday , July 21 2024

सपा विधायक का छलका दर्द, कहा- ध्वस्त सड़कों का निर्माण न होने पर दूंगा त्याग पत्र, अनशन पर बैठूंगा

लखनऊ, विभु त्रिपाठी। गौरीगंज अमेठी के सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने आज लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। और अपने क्षेत्र की ध्वस्त दो सड़कों के पुनर्निर्माण न होने पर नाराजगी जताई है।

2 वर्षों से शिकायत करने पर भी नहीं हुई सुनवाई

और कहा कि, वो अपनी विधानसभा क्षेत्र में पीएमजीएसवाई योजना के अंतर्गत दो मार्गों कादू नाला और मुसाफिरखाना से पारा मार्ग बनते ही पूरी तरह ध्वस्त हो गया। इस प्रकरण को प्रदेश प्राक्कलन समिति और सदन में उठाता आ रहा हूं, इसके साथ ही मैंने सड़क के निर्माण के लिए संबंधित अधिकारियों से पत्राचार किया। जिसके बाद ग्राम विकास मंत्री ने संबंधित अधिकारियों को पत्र लिखकर सड़क निर्माण के लिए निर्देश दिए।

यूपी चुनाव से पहले साइकिल पर सवार हुए कई नेता, अखिलेश यादव ने किया स्वागत

उन्होंने कहा कि, मेरे द्वारा विगत 3 वर्षों से इस मुद्दे को उठाए जाने पर सरकार ने सदन में यह आश्वासन दिया कि, इन मार्गों का कार्य 3 महीने से भी कम समय में पूरा हो जाएगा। लेकिन मरम्मत या निर्माण का काम अभी तक शुरू नहीं हुआ।

निर्माण कार्य शुरू न होने तक अनशन पर बैठेंगे विधायक

सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने कहा कि, अगर 31 अक्टूबर तक पुनर्निर्माण का कार्य शुरू नहीं किया जाता है तो मजबूर होकर मैं अपनी विधानसभा की सदस्यता से त्यागपत्र देकर हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पर अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठूंगा।

अमित शाह ने अजय मिश्रा के साथ साझा किया मंच, अखिलेश यादव बोले- बगल में छोरा जगत ढिंढोरा

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …