Sunday , June 16 2024

उत्तराखंड में भाजपा के चुनावी अभियान का आगाज : अमित शाह बोले- एक बार फिर देवभूमि में खिलेगा ‘कमल’

देहरादून। 2022 में उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में चुनाव होने है। जिसको लेकर सभी पार्टियां जोरों शोरों से जुटी हुई है। वहीं उत्तराखंड में बीजेपी ने अपने चुनावी अभियान का बिगुल बजा दिया है.

सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन का बीजेपी सरकार पर हमला, कही ये बात

उत्तराखंड में बीजेपी की बनेगी सरकार

आज उत्तराखंड के दौरे पर गए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने देहरादून में रैली कर प्रदेश में पार्टी के चुनावी अभियान की शुरूआत कर दी है. रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा है कि इस बार भी राज्य में बीजेपी की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनेगी.

पीएम मोदी ने उत्तराखंड को संवारने का काम किया

अमित शाह ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार उत्तराखंड को संवारने का काम कर रहे हैं. अमित शाह ने देहरादून में ‘घसियारी कल्याण योजना’ का शुभारंभ भी किया.

अमित शाह बोले- बीजेपी ने यूपी को नई पहचान दी, योगी जी के नेतृत्व में मिलेंगी 300 पार सीटें

कांग्रेस वादाखिलाफी करने वाली पार्टी है- शाह

इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। और कहा कि, कांग्रेस वादाखिलाफी करने वाली पार्टी है।

हम साफ नीयत से कर रहे हैं काम- शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, हम साफ नीयत से काम कर रहे हैं। हमने 85 हजार करोड़ के काम गिना दिए हैं। जिन पर उत्तराखंड में कार्य चल रहा है। अगले पांच साल में ये कार्य पूरे हो जाएंगे। लेकिन कांग्रेस केवल प्रदर्शन करती है या फिर दिल्ली में राहुल गांधी की शरण में जाती है।

PM Modi Meets Pope Francis: पीएम मोदी ने पोप फ्रांसिस से की मुलाकात, भारत आने का दिया न्योता

अमित शाह ने हरीश रावत को चुनौती दी

अमित शाह ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को चुनौती दी और कहा कि, कांग्रेस ने अपनी सरकार के समय के घोषणा पत्र पर कितना काम किया है, इस पर किसी भी चौराहे पर चर्चा हो जाए। शाह ने उन्हें खुली बहस की चुनौती दी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में किए गए लगभग 85 प्रतिशत वादों को पूरा किया है।

केवल चुनाव में ही दिखती है कांग्रेस

अमित शाह ने कहा कि, संकट में कांग्रेस पार्टी कहां होती है। कांग्रेस केवल चुनाव में ही दिखती है। पार्टी के नेता नए कपड़े सिलवा रहे हैं। राज्य में आई बाढ़ और कोरोना संक्रमण के दौरान पार्टी नहीं दिखी।

पटाखों की बिक्री को लेकर यूपी सरकार ने जारी किए निर्देश, इन शहरों में पटाखों की बिक्री पर प्रतिबंध लगा

कांग्रेस ने किसानों की अनदेखी की

2017 के चुनाव के दौरान हमारे द्वारा की गई घोषणाएं लगभग पूरी हो चुकी हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के कार्यकाल में शराब घोटाला हुआ था। कांग्रेस पार्टी विलासिता भोगने वाली पार्टी है। इनका लोकतंत्र से कोई संबंध नहीं है। कांग्रेस ने किसानों की अनदेखी की है।

Check Also

उत्तराखंड: कैंची धाम का स्थापना दिवस आज

कैंची धाम का आज 60वां स्थापना दिवस है। आज सुबह से ही नीब करौरी बाबा …