Wednesday , June 19 2024

अखिलेश यादव को मिला ‘विजयी भव’ का आशीर्वाद, सैकड़ों कार्यकर्ताओं समेत व्यापारियों ने दी विजयदशमी की शुभकामनाएं

लखनऊ, इंद्रा यादव। देशभर में विजयदशमी पर्व की धूम है। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से सैकड़ों कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों के अतिरिक्त बड़ी संख्या में आए व्यापारियों, अधिवक्ताओं, सामाजिक कार्यकर्ताओं सहित महिलाओं, अल्पसंख्यकों और कई किसान संगठनों के प्रतिनिधियों ने मुलाकात की। और विजयदशमी की बधाई दी।

Lucknow : ऐशबाग में रावण दहन की तैयारियां पूरी, शाम 8 बजे किया जाएगा रावण दहन

अखिलेश यादव ने दिया धन्यवाद

अखिलेश यादव ने उनको धन्यवाद देते हुए याद दिलाया कि, अब चंद महीने बाद ही प्रदेश की जनता को अपना भाग्य निर्णय का अधिकार मिलेगा। लोकतंत्र पर आए संकट को देखते हुए वोट से अहिंसक परिवर्तन की नयी मंजिल तय करनी है।

इस बार सपा को बहुमत दिलाएगी जनता

वहीं सभी ने एक स्वर में कहा कि, इस बार जनता समाजवादी पार्टी को ही बहुमत दिलाएगी। क्योंकि जनता अखिलेश जी पर ही भरोसा करती है।

जागरण परिवार के मुखिया योगेन्द्र मोहन गुप्ता का निधन, पत्रकारिता जगत और विज्ञापन की दुनिया के लिए अपूर्णीय क्षति

अखिलेश यादव को मिला ‘विजयी भव‘ का आशीर्वाद

राजपुरोहित पं. हरि प्रसाद मिश्रा ने विजयदशमी पर अखिलेश यादव को ‘विजयी भव‘ का आशीर्वाद दिया और रक्षा सूत्र बांधा। उन्होंने कहा कि, समय, परिस्थतियां ग्रह-नक्षत्र सब अखिलेश जी के अनुकूल हैं। वे ही मुख्यमंत्री बनेंगे।

हंकार और अत्याचार का परिणाम सदैव बुरा होता है- अखिलेश

खिलेश यादव ने इस अवसर पर अपने सम्बोधन में कहा कि, विजयदशमी का पर्व अधर्म पर धर्म और अन्याय पर न्याय का संदेश देता है। यह सबक भी मिलता है कि, अहंकार और अत्याचार का परिणाम सदैव बुरा होता है।

परमबीर सिंह वसूली मामले में आरोपी की तलाश कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच

हमेशा सत्य की जीत होती है और असत्य पराजित होता है

यह भी सुनिश्चित है कि, बुराई और असत्य के मुकाबले हमेशा सत्य की जीत होती है और असत्य पराजित होता है। हमें इसलिए अपने आचरण में सद्भाव को बढ़ावा देना चाहिए।

आज समाज संक्रमण के दौर से गुजर रहा- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि, आज समाज संक्रमण के दौर से गुजर रहा है। संकीर्ण मानसिकता के चलते आपसी सौहार्द बिगड़ रहा है। अधिनायकशाही सोच से असहमति की आवाज का दमन कर रही है।

सूरत में पीएम मोदी ने किया हॉस्टल फेज वन का भूमिपूजन, कहा- लोगों की सेवा करते हुए 20 साल पूरे हुए

लोकतंत्र को कमजोर करना भाजपा का मूल एजेंडा

भाजपा सरकार की नीति और नीयत विभाजनकारी है। लोकतंत्र और सामाजिक समरता को कमजोर करना ही भाजपा का मूल एजेंडा है। जनता के हित में भाजपा सरकार की नीतियां पूरी तरह विफल है।

सपा सरकार में ही संभव जनता की खुशहाली

इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने कहा कि, उत्तर प्रदेश की जनता की खुशहाली और समृद्धि समाजवादी पार्टी की सरकार में ही सम्भव है।

विजय रथ यात्रा : अखिलेश यादव ने की 2022 में होने वाले चुनावों की निर्णायक शुरूआत, BJP पर बोला हमला

मिशन 2022 के लिए जनता का समर्थन सपा के साथ

समाजवादी पार्टी की प्रतिबद्धता विकास और समाजवाद के प्रति है। अपनी पिछली समाजवादी सरकार में जो काम हुए वे आज भी बोलते हैं। 2022 विधानसभा चुनाव के लिये जनता का समर्थन समाजवादी पार्टी के साथ है।

Check Also

यूपी: उपचुनाव के लिए मजबूत प्रत्याशी तलाश रही बसपा

बसपा के लिए उपचुनाव में अपने प्रत्याशी उतारना मजबूरी बन चुका है, क्योंकि आजाद समाज …