Friday , May 24 2024

UP Election: बीजेपी का ‘मैं भी पन्ना प्रमुख’ अभियान शुरू, CM योगी समेत सभी पार्टी पदाधिकारी पन्ना प्रमुख के दायित्व का करेंगे निर्वहन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में BJP का ‘‘मैं भी पन्ना प्रमुख‘‘ अभियान प्रारम्भ हो गया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह ने मतदाता सूची के एक पन्ने का प्रमुख बनकर ‘मैं भी पन्ना प्रमुख‘ अभियान का शुभारम्भ किया। इस अभियान के अन्तर्गत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी सहित सभी पार्टी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि, पन्ना प्रमुख के दायित्व का निर्वहन करेगें।

आरोपी आशीष मिश्रा के घर दूसरा नोटिस चस्पा, कल 11 बजे पेश होने को कहा

भाजपा के प्रदेश में 50 लाख से अधिक पन्ना प्रमुख सौ प्रतिशत मतदान के लिए डोर टू डोर तथा मैन टू मैन जुडेगें। विश्व के सबसे बडे़ राजनीतिक दल की सबसे मजबूत बूथ संरचना की सबसे मजबूत कड़ी पन्ना प्रमुख ‘मैं भी पन्ना प्रमुख‘ अभियान के साथ सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर भी 8 से 15 अक्टूबर तक महोत्सव मनाएगी।

‘मैं भी पन्ना प्रमुख‘ अभियान का शुभारम्भ

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह ने ‘मैं भी पन्ना प्रमुख‘ अभियान का शुभारम्भ करते हुए कहा कि बूथ जीता-चुनाव जीता के मंत्र पर काम करते हुए पन्ना प्रमुख के दायित्व का निर्वहन करने वाले कार्यकर्ता मतदाताओं से सीधे संपर्क करके संगठन की रीति नीति व मोदी-योगी सरकार द्वारा जनहित में किये गए कार्यों व योजनाओं के बारे में जानकारी दें।

Nobel Peace Prize 2021: साल 2021 का नोबेल शांति पुरस्कार मारिया रसा और दिमित्री मुराटोव को दिया गया

उन्होंने कहा कि, भाजपा की सबसे मजबूत ईकाई पन्ना प्रमुख पार्टी की विजय का आधार बनेगी। पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) श्री सुनील बंसल ने हैशटैग भाजपा की ताकत पन्ना प्रमुख के साथ ‘‘भाजपा को जीताने हेतु पन्ना प्रमुख है समर्पित-फिर प्रदेश में जीत करेंगे सुनिश्चित‘‘ ट्वीट किया।

8 से 15 अक्टूबर चलेगा महोत्सव

एक सप्ताह तक चलने वाले इस अभियान का उद्देश्य संगठन के सबसे मजबूत पायदान की कड़ी पन्ना प्रमुख की टीम को मजबूत कर हर बूथ पर मतदाता सूची के हर पन्ने को मजबूत बनाना है।

Lakhimpur Violence: यूपी सरकार को CJI की फटकार, कहा- अगर आरोपी कोई आम आदमी हो तो क्या यही रवैया रहेगा?

प्रदेश महामंत्री एवं अभियान के प्रभारी जेपीएस राठौर ने बताया कि ‘सोच ईमानदार-काम दमदार, फिर एक बार भाजपा सरकार‘ के संकल्प के साथ शुरू हुए इस अभियान के तहत शुक्रवार 8 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक भाजपा परिवार के वरिष्ठ नेतागण के साथ-साथ पार्टी सदस्यों द्वारा मतदाता सूची के अपने पन्ने के साथ सोशल मीडिया पर अपनी फोटो-सेल्फी ले कर ट्विटर और फेसबुक व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ‘भाजपा की ताकत पन्ना प्रमुख’ के हैशटैग के साथ पोस्ट की जा रही है।

इसके तहत वरिष्ठ नेतागण और पार्टी सदस्य अपने 30 सेंकेड के विडियो भी पोस्ट करेगें। सोशल मीडिया और जमींनी स्तर पर चलाए जा रहे इस अभियान में प्रदेश भर के भाजपा परिवार के सभी सदस्य सम्मिलित हो कर अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे।

मालेगांव बम ब्लास्ट, बाबरी विध्वंस और गोधरा कांड में कोर्ट से निर्दोष साबित हुए हिंदुओं को सम्मानित करेगी अखिल भारत हिंदू महासभा

2022 में फिर से सरकार बनाने का संकल्प

इस अभियान के प्रत्येक पन्ना प्रमुख अभी से चुनाव तक उस क्षेत्र के लोगों से संपर्क कर उन्हें भाजपा से जोड़ने और पार्टी की विचारधारा के साथ लाने का प्रयास करेंगे और चुनाव के समय लोगों को भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित कर फिर से प्रदेश में भाजपा सरकार बनाये जाने के संकल्प को मजबूती देगें।

Check Also

लोकसभा चुनाव: पूर्वांचल में सीएम-पूर्व सीएम के हवाले प्रचार…

छठे चरण में पूर्वांचल की पांच सीटों पर 25 मई को वोट पड़ेंगे। गुरुवार को …