Sunday , June 16 2024

IPL 2021: कोच जहीर खान बोले- मुंबई इंडियंस की हार की वजह मिडिल ऑर्डर की नाकामी

नई दिल्ली। आईपीएल के दूसरे फेज में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस की शुरुआत अब तक अच्छी नहीं रही है. टीम को अपने शुरुआती तीनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है.

मुंबई को हार का सामना करना पड़ा था

कल भी आरसीबी के हाथों मुंबई को 54 रन से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद टीम पॉइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर पहुंच गई है और उसके ऊपर प्लेऑफ की रेस से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है.

पीएम मोदी ने ‘आयुष्मान भारत डिजिटल मिशन’ का किया शुभारंभ, कहा- स्वास्थ्य सुविधाओं में आएगा क्रांतिकारी बदलाव

कोच जहीर खान ने बताई ये वजह

टीम के कोच जहीर खान ने मिडिल ऑर्डर की नाकामी को इस खराब प्रदर्शन की बड़ी वजह बताया है.

टीम पर काफी दबाव बन गया

मुंबई इंडियंस के कोच जहीर खान का मानना है कि, पिछले तीन मैचों में मध्यक्रम की नाकामी से उनकी टीम पर काफी दबाव बन गया है.

जानें आज का पंचांग और राशिफल : ये राशियां रहें सावधान, न करें यह काम ?

जहीर ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि, आरसीबी के ख़िलाफ मैच में पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी. आप देख सकते हैं कि, पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम का प्रदर्शन कैसा था और हमारी शुरूआत कैसी थी.

हमारे लिये समस्या फॉर्म की है. मध्यक्रम पिछले तीन मैचों में चल नहीं सका जिससे काफी दबाव बन गया है.

लगातार विकेट गिरते रहना बड़ी समस्या

कोच जहीर खान ने कहा कि, कल के मैच में हमें सधी हुई शुरुआत मिली थी. इस तरह की शुरूआत मिलने के बाद अगर लगातार विकेट गंवाते रहेंगे तो मैच में कभी वापसी नहीं कर सकेंगे, जैसा कि कल हुआ.

UP Cabinet Expansion: योगी कैबिनेट का विस्तार, जितिन प्रसाद बने कैबिनेट मंत्री, 6 नेता राज्यमंत्री बनाए गए

हम लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. हमने टुकड़ों में ही अच्छा प्रदर्शन किया है. मुंबई की पहचान उसका आक्रामक खेल है जो अभी तक हमें नजर नहीं आया है.

मुंबई में है वापसी का दमखम

जहीर खान ने हालांकि यह भी कहा कि पांच बार की चैंपियन मुंबई की टीम पहले भी खराब शुरूआत से उबरकर अच्छा प्रदर्शन करती आई है और इस सत्र में भी वो ऐसा कर सकती है.

रविवार को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, जानें अपना राशिफल

उन्होंने कहा कि, हमारे पास अभी उतना समय नहीं रह गया है. हमें तेजी से वापसी करनी होगी. अब हमें सभी मैच जीतने होंगे और इसके लिये पूरी टीम को अच्छा प्रदर्शन करना होगा. हम पहले भी ऐसा कर चुके हैं और इस बार भी करेंगे.

जहीर ने की हर्षल पटेल की तारीफ

जहीर खान ने आरसीबी के गेंदबाज हर्षल पटेल की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि, उसने शानदार गेंदबाजी की और हैट्रिक भी लगाई. इस पूरे सीजन में अब तक उसका प्रदर्शन शानदार रहा है और वो धीमी गति की कटर गेंद डालने में माहिर है.

अयोध्या की रामलीला में मालिनी अवस्थी निभाएंगी माता शबरी की भूमिका

हर्षल ने कल मुंबई के खिलाफ मैच में हैट्रिक समेत चार विकेट अपने नाम किए थे. इस साल अब तक 23 विकेट के साथ हर्षल पर्पल कैप होल्डर हैं.

Check Also

NEET पेपर लीक की सीबीआई जांच की अर्जी पर क्या बोला सुप्रीम कोर्ट?

न्यायमूर्ति विक्रम नाथ और न्यायमूर्ति संदीप मेहता की अवकाश पीठ हितेन सिंह कश्यप की तरफ …