Saturday , June 22 2024

स्व श्री ईश्वर प्रकाश गुप्ता की पांचवी पुण्यतिथि, साधना प्लस न्यूज के चैनल हेड ने दी श्रद्धांजलि

लखनऊ। वरिष्ठ पत्रकार और साधना प्लस न्यूज के चैनल हेड श्री बृजमोहन सिंह ने साधना समूह के संस्थापक स्व श्री ईश्वर प्रकाश गुप्ता जी की पांचवी पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजली दी।

आगरा एयरपोर्ट पर सीएम योगी ने छोटे बच्चों को दुलारा और आशीर्वाद दिया…देखिए तस्वीरें

बाबूजी बिना भोजन कराये नहीं भेजते थे- बृजमोहन

श्री बृजमोहन जी ने कहा कि, अपने अब तक के जीवन में उन्होंने बाबूजी जैसा साधारण, ईमानदार और निश्छल व्यक्ति नहीं देखा।उन्होंने बताया कि, जब भी वह संस्थान के काम से बाबूजी से मिलने जाते, बाबूजी बिना उन्हें भोजन कराये नहीं भेजते थे,बाबूजी हमेशा कहते थे कि संस्थान का कोई भी कर्मचारी परिवार के सदस्य से बढ़कर होता है।

बाबूजी संघ की विचारधारा से प्रभावित थे

बृजमोहन जी ने बताया कि, बाबूजी संघ की विचारधारा से प्रभावित थे और सदैव उसका पालन करते थे,यूपीए सरकार के दोनो कार्यकाल में उन्होंने कभी किसी व्यक्ती विशेष से मिलने की इच्छा व्यक्त नहीं की अलबत्ता उनके आवास और दफ्तर पर संघ के वरिष्ठ  सदस्यों का आना जाना हमेशा लगा रहता था।

लगातार पांचवें दिन कोरोना के मामलों में गिरावट, 24 घंटे में मिले 25,404 नए केस

पीएम मोदी देश को सही दिशा में ले जा रहे हैं

बृजमोहन जी ने आगे बताया कि, बाबूजी मोदी जी के जबरदस्त प्रशंसक थे,वह अक्सर कहते थे कि, पीएम नरेंद्र मोदी देश को सही दिशा में ले जा रहे हैं और सभी  देशवासियों को  इस काम में मोदी जी का पूरा योगदान देना चाहिए।

स्व श्री ईश्वर प्रकाश गुप्ता जी को श्रद्धांजली

आगे बाबूजी जी की बात बताते हुए बृजमोहन जी भावुक हो गये और अपने आंसू न रोक सके। The VIBRANT NEWS भी ऐसे महान व्यक्तित्व को श्रद्धांजलि देता है।

जब सीएम योगी हैं साथ…तो परेशान होने की नहीं है बात, स्किल्ड वर्कर्स को मिलेगा रोजगार

Check Also

वाराणसी: सपा मुक्त हुई नगर निगम की कार्यकारिणी

वाराणसी नगर निगम की कार्यकारिणी से छह सदस्यों को बाहर किया गया है। इनमें लॉटरी …