Sunday , June 16 2024

अक्षय कुमार की मां का निधन, अंतिम संस्कार में पहुंचे कई सितारे

नई दिल्ली। बुधवार की सुबह बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Bollywood star Akshay Kumar) की मां का निधन हो गया है. इसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने दी.

लंबे समय से बीमार चल रही थीं अरुणा भाटिया

बता दें कि, अरुणा भाटिया ने 77 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. वह लंबे समय से बीमार चल रही थीं.

Shikshak Parv सम्मेलन को पीएम मोदी ने किया संबोधित, कहा- कोरोना में शिक्षकों ने चुनौतियों का समाधान किया

अंतिम विदाई देने पहुंचे बॉलीवुड के दिग्गज

मुंबई के जुहू स्थित पवनहंस श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया. जहां बॉलीवुड के दिग्गज सितारे उन्हें अंतिम विदाई देने पहुंचे.

मां के नाम अक्षय कुमार का पोस्ट

अक्षय ने ट्वीट करते हुए कहा लिखा कि, वह मेरी कोर थी और आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं. मेरी माँ श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में अपने पिता के साथ फिर से मिल गईं. मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं.

अक्षय कुमार ने मंगलवार सुबह अपनी मां अरुणा भाटिया की मौत की खबर साझा करते हुए एक भावनात्मक नोट साझा किया. अक्षय कुमार की मां को कुछ दिन पहले मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था.

अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- भाजपा की कथनी करनी में अंतर

अक्षय, जो विदेश में अपनी फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग कर रहे थे, मां की तबीयत खराब होने की खबर सुनते ही फौरन भारत वापस आ गए.

अक्षय ने सोमवार को पोस्ट किया था कि, मेरी मां की सेहत के लिए आपकी फिक्र शब्दों से परे. यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत मुश्किल वक्त है. आपकी हर एक दुआ बहुत मदद करेगी.

कल है अक्षय कुमार का बर्थडे

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार का कल बर्थडे है. लेकिन बर्थडे से एक दिन पहले ही उनकी मां उन्हें छोड़कर चली गई हैं तो एक्टर अब अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगे.

त्योहारी सीजन से पहले गुजरात सरकार का कर्मचारियों को तोहफा, महंगाई भत्ते में 11% का इजाफा

Check Also

इटली के जी-7 शिखर सम्मेलन से वापस लौटे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इटली में आयोजित जी-7 शिखर सम्मेलन से वापस लौट आए हैं। उन्होंने …