Saturday , June 22 2024

गुरुग्राम में नरसंहार : पांच लोगों की निर्मम हत्या, मरने वालों में 2 बच्चे

गुरुग्राम। हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) में नरसंहार का खौफनाक मामला सामने आया है. जहां अवैध संबंधों के शक में पांच लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई. मरने वालों में एक पुरुष, दो महिलाएं, और 2 बच्चे शामिल हैं.

बताया जा रहा है कि, मकान मालिक को अपनी बहू पर किरायेदार के साथ संबंधों (Illegal Relationship) का शक था. गुस्साए मकान मालिक ने इस वारदात को अंजाम दे दिया. यह वारदात गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाना क्षेत्र में हुई.

यूपी में कोरोना कंट्रोल: 17 माह बाद 10 से कम हुए नए मरीज, लखनऊ में कोरोना संक्रमण शून्य

जान गंवाने वालों में ज्यादातर किरायेदार हैं. हत्या के आरोपी मकान मालिक को अपनी पुत्रवधु और किरायेदार के बीच अनैतिक संबंध होने का शक था. शक के बिनाह पर ही पांच लोगों की हत्या कर दी गई.

मकान मालिक ने अपनी बहू (Daughter In Law) समेत पांच लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद नजदीक के थाने में सरेंडर कर दिया.

UP:आगरा में बिल्डिंग गिरने से बड़ा हादसा, 2 लोगों की मौत, 15 लोग घायल

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि, आरोपी के मुंह से हत्या की बात कुबूल करते ही पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया. पांचों शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है. हत्या का आरोपी रिटायर्ड फौजी है.

वहीं इस वारदात के बारे में सुनकर पड़ोस के लोग दहशत में हैं. गुरुग्राम के पुलिस उपायुक्त दीपक सहारन ने बताया कि मामले की छानबीच की जा रही है. आरोपी मकान मालिक ने हत्या को क्यों अंजाम दिया, इसका पता लगाया जा रहा है. 

Check Also

आज बूंदों से भीगेगा दिल्ली-NCR!

मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को झुलसा देने वाली गर्मी और लू से राहत रहेगी। …