Friday , May 17 2024

UP:आगरा में बिल्डिंग गिरने से बड़ा हादसा, 2 लोगों की मौत, 15 लोग घायल

आगरा। आरपी नगर कॉलोनी में इमारत गिरने से दर्दनाक हादसा हुआ है. रविवार रात को जन्मदिन पार्टी के दौरान दो मंजिला मकान की छत भरभराकर गिर गई। जिसमें 17 लोग मलबे में दब गए। वहीं दो लोगों की मौत हो गई.

हादसे के बाद कॉलोनी में चीखपुकार मच गई. ग्रामीणों ने दबे लोगों को बाहर निकाला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज जारी है.

UP:आज से खुलें कक्षा 6 से 8वीं तक के स्लूल, 3-3 घंटे की 2 शिफ्ट में चलेंगी कक्षाएं

पार्टी के दौरान मकान की छत ढही

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि गजेंद्र हरि वर्मा मकान में रहते नहीं हैं। उनके परिचित अनिकेत चौधरी अपनी जन्मदिन पार्टी मना रहे थे. वहीं रात तकरीबन साढ़े नौ बजे लोगों के भार की वजह से पुराने मकान की छत भरभराकर गिर गई. और लोग भूतल पर आकर गिरे। सभी मलबे में दब गए।

हादसे के बाद चीखपुकार मचने पर ग्रामीण आ गए। बाद में थाना ताजगंज की फोर्स और दमकलकर्मी भी पहुंच गए। उन्होंने बचाव कार्य के बाद लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया।

जब तालिबान के नाम पर व्हाट्सएप ग्रुप में छिड़ा विवाद, कई छात्र हुए नाराज

दो की मौत, कई घायल

एसएसपी मुनिराज जी. ने बताया कि दो युवकों गांव धांधूपुरा निवासी मंजीत (24) और अरुण (22) की मौत हुई है। 15 लोग घायल हुए हैं। घायलों का निजी अस्पताल और एसएन मेडिकल कॉलेज में उपचार कराया जा रहा है। 

वहीं जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह सहित अन्य पुलिस प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे। उन्होंने राहत कार्य की जानकारी ली। वहीं राज्य मंत्री चौधरी उदयभान सिंह भी पहुंच गए। उन्होंने हादसे की जानकारी ली। 

मुख्यमंत्री ने राहत और बचाव कार्य के दिए निर्देश

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने धांधूपुरा में हुए हादसे की जानकारी पर जिला प्रशासन को राहत पहुंचाने के निर्देश दिए। घायलों के उचित उपचार और मकान से मलबा हटाने को कहा है। 

Check Also

सपा को बड़ा झटका, पार्टी के संस्थापक सदस्य रामहरि चौहान ने दिया इस्तीफा

सपा के संस्थापक सदस्य और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रामहरि चौहान ने बुधवार को पार्टी …