Sunday , April 28 2024

बड़ी खबर: दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में फायरिंग, अब तक चार लोगों की मौत

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली (Delhi) की रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) परिसर में फायरिंग (Firing) होने से अफरातफरी मच गई. इसमें तीन से चार लोगों के मारे जाने की सूचना मिली है.

मेष राशि में गोचर कर रहा चन्द्रमा, वृष, तुला, वृश्चिक, कुम्भ और मीन राशि वाले करें ये काम, जानें अपना राशिफल

अपराधी जितेंद्र गोगी की मौत

साथ दिल्ली के एक बड़े अपराधी जितेंद्र गोगी (Jitender Gogi) की भी इस फायरिंग में मौत हो गई है. बता दें कि, रोहिणी कोर्ट में टिल्लू गैंग के लोगों ने गैंगस्टर गोगी पर हमला किया. हमलावर वकील की वेशभूषा में आए थे.

स्पेशल सेल ने दो हमलावरों को मार गिराया

गैंगस्टर गोगी की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बाद में स्पेशल सेल ने दो हमलावरों को मौके पर मार गिराया. एक का नाम राहुल है, जिस पर 50 हज़ार का इनाम था जबकि दूसरा उसका साथी है.

सीएम पुष्कर धामी ने किया ISBT देहरादून का औचक निरीक्षण, बसों पर चढ़कर यात्रियों से की बात

गोगी को स्पेशल सेल आज पेशी के लिए ले गई थी. टिल्लू और गोगी गैंग के बीच कई सालों से गैंगवार चल रहा है, जिसमें दोनों तरफ से 25 से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं.

बता दें कि इससे पहले दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी थी, जब मोस्टवांटेड गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी को उसके तीन साथियों के साथ अरेस्ट किया गया था. गोगी पर दिल्ली में 4 और हरियाणा में 3 लाख का इनाम घोषित था.

राहत भरी खबर : पूरी दुनिया में कोरोना संक्रमण में आई गिरावट- WHO

हरियाणा पुलिस ने ये इनाम रागिनी गायिका हर्षिया दहिया मर्डर केस में रखा था. दिल्ली पुलिस ने गोगी और उसके साथियों को गुरुग्राम के एक अपार्टमेंट से अरेस्ट किया था.

बता दें कि गोगी कई बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुका था. नरेला में आम आदमी पार्टी के नेता वीरेंद्र मान को गोगी गैंग के गुंडों ने 26 गोलियां मारी थी. 2018 में इस गैंग का टिल्लू गैंग से झगड़ा हुआ था, जिसमें 3 लोगों की मौत और 5 घायल हुए थे.

ताजनगरी आगरा के आईजी रेंज नवीन अरोरा बने फरियादियों के हीरो

Check Also

दिल्ली: इंडिया गेट के पास आइसक्रीम विक्रेता को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि मृतक पर झगड़े के कारण …