Sunday , June 30 2024

राम चरण की फिल्म ‘गेम चेंजर’ की 10 दिन की शूटिंग बाकी

राम चरण की फिल्म ‘गेम चेंजर’ की रिलीज की तारीख से अभी तक परदा नहीं उठ पाया है। इस फिल्म पर तीन साल से काम चल रहा है, लेकिन अभी तक शूटिंग पूरी नहीं हो पाई। इस वजह से राम चरण के फैंस इसका इंतजार करते-करते थक से गए हैं। इसी बीच, अब फिल्म के निर्देशक की ओर से एक बहुत जानकारी साझा की गई है।

‘इंडियन 2’ के प्रचार में व्यस्त हैं शंक
एक साक्षात्कार में ‘गेम चेंजर’ का निर्देशन कर रहे शंकर ने बताया कि फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। उन्होंने बताया कि अब 10 दिन की शूटिंग और बची है। बता दें कि शंकर इन दिनों अपनी एक और फिल्म ‘इंडियन 2’ के प्रचार में व्यस्त में हैं। इस फिल्म में कमल हासन मुख्य भूमिका में हैं और इसे 12 जुलाई, 2024 को रिलीज किया जाएगा।

‘इंडियन 2’ की रिलीज के बाद प्रोडक्शन का काम पूरा करेंगे शंकर
शंकर ने बताया कि जब ‘इंडियन 2’ रिलीज हो जाएगी तो उसके बाद वो ‘गेम चेंजर’ के प्रोडक्शन का काम पूरा करेंगे। इसके बाद फिल्म की फाइनल फुटेज को लॉक करेंगे और फिर पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू हो जाएगा। सारा काम खत्म होने के बाद ही रिलीज को लेकर कोई फैसला लिया जाएगा। शंकर ने यह भी कहा कि ‘गेम चेंजर’ को जल्द से जल्द रिलीज किया जाएगा।

ये कलाकार आएंगे नजर
‘गेम चेंजर’ एक राजनीतिक थ्रिलर फिल्म है। इसमें राम चरण के साथ-साथ कियारा आडवाणी भी मुख्य किरदार निभा रही है। इनके अलावा एसजे सूर्या, जयराम, नवीन चंद्रा, समुथिरकानी, अंजलि और श्रीकांत भी अभिनय करते हुए नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले दिल राजू द्वारा किया गया है। इसमें एसएस थमन का संगीत सुनने को मिलेगा।

Check Also

बेबी जॉन के नए पोस्टर में इंटेंस लुक में दिखे वरुण धवन

एक्टर वरुण धवन ने अपनी आने वाली फिल्म बेबी जॉन के लिए साउथ फिल्मों के …