Sunday , June 30 2024

बिहार : सीतामढ़ी में युवक को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर

सीतामढ़ी में बारात में शामिल होने आए युवक को अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया। घटना के रमनगरा गांव की है। बुधवार के देर रात उक्त घटना को अंजाम दिया गया है। जख्मी की पहचान अब्बास रंगरेज के रूप में की गई है। मिली जानकारी के अनुसार, अब्बास रंगरेज अपने रिश्ते में लगने वाले भाई मुन्ना रंगरेज के बेटे के शादी में शामिल होने आया था। इसी दौरान उसे किसी विवाद को लेकर गोली मार दी है। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है
जख्मी हालत में युवक को आननफानन में स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए सीतामढ़ी के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उसका इलाज कराया जा रहा है। जख्मी युवक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वही, जख्मी युवक के होश में आने का इंतजार कर रही है। वही, परिजनों के द्वारा भी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दिया जा रहा है।

सभी बारात में शामिल होने के लिए आए हुए थे
जख्मी के बेटे ने मो. अरमान ने बताया कि सभी बारात में शामिल होने के लिए आए हुए थे। वह भी अपने पिता के साथ बारात में शामिल था। यह बगल में कुछ दूर पर खड़ा था अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी तो सभी दौड़े तब देखा कि पैर में गोली लगी हुई है। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। आनन फानन में सभी लोगो के सहयोग से किसी तरह इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

Check Also

उत्तरकाशी समेत छह जिलों में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट

मानसून की दस्तक के साथ ही प्रदेशभर में बारिश शुरू हो गई है। एक जुलाई …