Sunday , June 23 2024

‘सरफिरा’ बन इस दिन धमाल मचाएंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘खेल खेल में’ की रिलीज की तारीख से पर्दा उठाया है। वहीं, अब उन्होंने दूसरी बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हो चुका है। अक्षय कुमार ने अब ‘सरफिरा’ की रिलीज डेट का खुलासा करते हुए फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी किया। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी खुलासा किया।

अक्षय कुमार जल्द ही ‘सरफिरा’ में नजर आएंगे, जो साउथ सुपरस्टार सूर्या की फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ की रीमेक है। आज फिल्म की रिलीज डेट और पहला पोस्टर शेयर किया गया। यह बायोपिक 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के पहले पोस्टर में अक्षय कुमार की पहली झलक देखने को मिली। पोस्टर में अक्षय कुमार आसमान की तरफ देखते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ ही देर में फैंस भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आए।

फिल्म की शूटिंग अभी जारी ही है। फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए अक्षय ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘एक ऐसे आदमी की कहानी,जिसने बड़े सपने देखने की हिम्मत की और मेरे लिए, यह एक कहानी है, एक किरदार है, एक फिल्म है, जीवन भर का एक मौका है।’ इसके साथ ही अक्षय ने पोस्ट के कैप्शन में फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी खुलासा किया। फिल्म का ट्रेलर 18 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है।

अक्षय कुमार और राधिका मदान के अलावा ‘सरफिरा’ में परेश रावल और सीमा बिस्वास भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधा कोंगरा इस फिल्म की निर्देशक हैं। अक्षय और सुधा इस फिल्म के जरिए पहली बार साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने इससे पहले ‘इरुधि सुत्रु (तमिल) और ‘साला खड़ूस’ (हिंदी) का निर्देशन किया है, जिसे तेलुगु में ‘गुरु’ के नाम से भी बनाया गया था, और ‘सोरारई पोटरु’ का भी निर्देशन किया है

यह फिल्म भारतीय कम लागत वाली एयरलाइन सिंपलीफ्लाई डेक्कन के संस्थापक जीआर गोपीनाथ के जीवन की घटनाओं पर आधारित होंगे। वहीं बात करें अक्षय की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वे ‘वेलकम टू द जंगल’, ‘हॉउसफुल’, ‘स्काई फोर्स’ और ‘खेल खेल में’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

 

Check Also

शाहरुख खान के साथ फिर हाथ मिलाएंगे फरहान अख्तर

फरहान अख्तर ने अभिनेता शाहरुख खान के साथ ‘डॉन’ जैसी फिल्म दी है। इस हिट …